अपकमिंग फिल्म: अब वकील बनकर इंसाफ दिलाती नजर आएंगी रवीना टंडन, रिलीज हुआ फिल्म 'पटना शुक्ला' का शानदार ट्रेलर

अब वकील बनकर इंसाफ दिलाती नजर आएंगी रवीना टंडन, रिलीज हुआ फिल्म पटना शुक्ला का शानदार ट्रेलर
  • वकील बनकर इंसाफ दिलाती नजर आएंगी रवीना टंडन
  • रिलीज हुआ फिल्म 'पटना शुक्ला' का शानदार ट्रेलर
  • सलमान खान ने खास अंदाज में शेयर किया ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रवीना की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। एक्ट्रेस एक बार फिर ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। उनकी नई फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर जारी किया गया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में रवीना एक वकील के किरदार में नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रवीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

शानदार अवतार में दिखीं रवीना

ट्रेलर में एक ऐसे वकील की कहानी दिखाई गई है, जो अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाई है और हाउस वाइफ है। ट्रेलर में देखने को मिलता है कि तन्वी किचन में अपने पति और उनके दोस्तों के लिए पकौड़े तल बना रही हैं। तभी उनका पति अपने दोस्तों के साथ तन्वी का मजाक उड़ाते हुए कहता है कि छोटे मोटे केस इसे मिल जाते हैं, लेकिन मेरी पत्नी एफिडेविट अच्छा बनाती है। तन्वी को अपने पति की ये बात अच्छी नहीं लगती हैं। फिर तन्वी के पास एक लड़की अपना केस लेकर आती है, जो रोल नंबर स्कैम से जुड़ा होता है। तन्वी इस केस को लड़ने के लिए राजी हो जाती है। लेकिन ये केस तन्वी के लिए कई सारी मुसीबतें खड़ी कर देता है। मीडिया पर ये केस बहुत हाइलाइट हो जाता है। तन्वी को धमकियां मिलनी शुरू हो जाती है। उसके पति की नौकरी भी चली जाती है। लेकिन तन्वी हार नहीं मानती है और डटी रहती है।

यह भी पढ़े -सफेद साड़ी में खूबसूरत दिखीं रवीना टंडन, शेयर की तस्वीरें

सलमान ने शेयर किया ट्रेलर

सलमान खान ने भी इस फिल्म का ट्रेलर मजेदार अंदाज में शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'कभी लिंकिंग रोड, कभी कैडल रोड, कभी पेडर रोड, कभी ऑर्थर रोड... ढूंढता तुम्हें हर जगह... हमें बीना बताए रवीना कुछ नया लेकर आई है।' वहीं सलमान के इस पोस्ट पर रवीना ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'ना कार्टर रोड ना टनर रोड.. अब मिलूंगी सीधा पटना. बन गई हूं तन्वी शुक्ला। मेरा स्वागत नहीं करोगे।'

यह भी पढ़े -ताड़ोबा उत्सव, 10 देशों की मिस वर्ल्ड प्रतियोगी देंगी सेव द टाइगर्स का संदेश, रवीना टंडन भी आएंगी

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रवीना टंडन के अलावा इस फिल्म में अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और मानव विज भी लीड रोल में हैं। वहीं दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी इस मूवी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 29 मार्च को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -रवीना ने ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व में बिताया समय, तस्वीरें की शेयर

Created On :   11 March 2024 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story