ऋचा चड्ढा ने फुकरे को बताया खास, कहा इसी दौरान मिला जीवन साथी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, जो अपनी कॉमेडी फिल्म फुकरे के दस साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं, ने साझा किया है कि फिल्म उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है। उन्होंने कहा कि फिल्म ने उन्हें सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक दिया और उन्हें अपने जीवन साथी अली फजल से भी मिलवाया।

2013 में दोस्ती के रूप में जो सफर शुरू हुआ वह प्रेम कहानी में बदल गया और पिछले साल एक भव्य समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

कॉमेडी फ्लिक फुकरे की सालगिरह के बारे में ऋचा चड्ढा ने कहा: यह अविश्वसनीय है कि फुकरे को रिलीज हुए 10 साल हो चुके हैं। यह फिल्म मेरे लिए कई मायनों में गेम-चेंजर रही है।

उन्होंने आगे कहा: इसने न केवल मुझे भोली पंजाबन जैसे कैरेक्टर को चित्रित करने का अवसर दिया, जो मेरे करियर में एक प्रतिष्ठित भूमिका बन गई है, बल्कि इसने मुझे मेरे जीवन के प्यार, अली से भी परिचित कराया। फुकरे हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी।

फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story