मनोरंजन: सलमान खान और साउथ के यह डॉयरेक्टर लाएंगे बॉक्स ऑफिस पर सुनामी! साल 2025 में रिलीज होगी धमाकेदार एक्शन फिल्म

सलमान खान और साउथ के यह डॉयरेक्टर लाएंगे बॉक्स ऑफिस पर सुनामी!  साल 2025 में रिलीज होगी धमाकेदार एक्शन फिल्म
  • 2025 में रिलीज होगी सलमान खान की धमाकेदार मूवी
  • साउथ के फेमस डायरेक्टर से मिलाया हाथ
  • साजिद नाडियाडवाला करेंगे प्रोड्यूस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे। ताजा जानकारी के मुताबिक, सलमान खान जल्द ही साउथ के दिग्गज डायरेक्टर के साथ बड़ी एक्शन फिल्म साइन कर सकते हैं। दरअसल, इस डायरेक्टर का नाम ए आर मुरुगदास है। जिन्होंने, साल 2008 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'गजनी' बॉलीवुड को दी थी। ऐसे में अब बड़े पर्दे पर जल्द ही फैंस को सलमान और मुरुगदास का कॉम्बो देखने को मिल सकता है।

मीडिया सूत्रों की मानें तो सलमान खान की यह एक्शन फिल्म साल 2025 ईद को मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का हिस्सा साजिद नाडियाडवाला भी हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसे में फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा रखा जाएगा।

साउथ के इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबदस्त धमाल करने वाला है। इसका एक कारण है फिल्म में सलमान जैसे सुपहिट कलाकर का होना, जिनके सिर्फ नाम के दम पर ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाती है। वहीं, दूसरी है यह है कि इसका निर्देशन ए आर मुरुगदास करने वाले हैं। जिन्होंने साउथ में कैथी, स्पाइडर जैसे बॉल्कबस्टर फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में उन्होंने आमीर स्टार्र 'गजनी' और अक्षय कुमार की साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हॉलीडे' डायरेक्ट की थी। इन सारी सुपरहिट फिल्मों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान के साथ 2025 में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला सकती है। इसके साथ ही तीसरा कारण यह है जो इस फिल्म को खास बनाता है, तो वो है इसका बजट। मीडिया रिपोर्टस् के अनुसार, फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही, फिल्म का बजट 400 करोड़ के आसपास होगा।

इसी साल से शुरु हो सकती है शूटिंग

सलमान खान को लेकर पिंकविला ने रिपोर्ट पब्लिश की है। जिसमें बताया गया है कि साल 2006 में फिल्म गजनी के लिए ए आर मुरुगदास की पहली पसंद सलमान खान थे। मगर, किसी कारण से बात बन नहीं पाई और फिल्म में आमीर खान को कास्ट किया गया। कहा जा रहा है कि सलमान की यह अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पुर्तगाल और यूरोप के देशों में होगी। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मी के सीजन से होने वाली है। वहीं, सलमान खान ने साल 2014 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'किक' में साजिद नाडियाडवाला के साथ काम किया था। ऐसे में अगले साल बडे़ पर्दे पर फिर से दोनों की यह जोड़ी देखने को मिलन वाली है।

2025 में सलमान की यह फिल्में भी होगी रिलीज

साल 2025 सलमान की करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले फिल्म 'बुल' और यशराज बनैर की 'टाइगर वर्सेज पठान' भी रिलीज की जा सकती है। यदि ए आर मुरुगुदास के साथ इस फिल्म को लेकर कोई बात बनती है, तो अगले साल इन फिल्मों के साथ ही दबंग खान की कुल 3 फिल्में रिलीज होंगी। ऐसे में अगला साल सलमान के लिए काफी लक्की साबित हो सकता है। इसके अलावा यह तक कहां जा रहा है कि पिछले साल शाहरुख खान ने पठान, जवान और डंकी के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की थी। वैसे ठीक सलमान भी अगले साल इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Created On :   12 Feb 2024 7:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story