अपकमिंग फिल्म: ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, साउथ के इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, साउथ के इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ
  • ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान
  • साउथ के इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान के फैंस के लिए एक खुश खबरी सामने आई है। फिल्म टाइगर 3 के बाद भाईजान एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सुपरस्टार एक बार फिर ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। भाईजान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। वैसे तो सलमान खान हर साल ईद के दिन अपनी फिल्में रिलीज करते हैं लेकिन इस साल उनके एक भी फिल्म नहीं आई है। लेकिन अब एक्टर ने अगले साल ईद पर लौटने की तैयारी अभी से कर ली है। इस खबर को सुनने के बाद एक्टर के फैंस बेहद ही खुश हैं।

साउथ के डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

बता दें कि, सलमान साउथ के जाने माने डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदौस के साथ हाथ मिलाया है। इस बात की जानकारी खुद सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि टैलेंटेड डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदौस और मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करने के लिए मैं बेहद खुश हूं। ये कोलैबोरेशन काफी खास है। इस जर्नी को शुरू करने के लिए आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। बता दें कि ए. आर. मुरुगदौस ने आमिर खान की फिल्म गजनी डायरेक्ट की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़े -अब वकील बनकर इंसाफ दिलाती नजर आएंगी रवीना टंडन, रिलीज हुआ फिल्म 'पटना शुक्ला' का शानदार ट्रेलर

वहीं इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। सलमान के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है, किसी ने लिखा 'मैं सुपर एक्साइटेड हूं सलमान सर।' तो दूसरे यूजर ने कहा कि 'साल 2025 सलमान खान का होने वाला है।

यह भी पढ़े -'पटना शुक्ला' में अन्‍याय के खिलाफ लड़ती नजर आएंगी रवीना टंडन

इस फिल्म का होगा सीक्वल

फिल्म का टाइटल तो रिवील नहीं किया, लेकिन खबरें आ रही हैं कि भाईजान अपने सुपरहिट फिल्म 'किक' का अगला पार्ट लेकर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए ही साजिद ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था। ऐसे में ये फिल्म किक का सिक्वल हो सकती है। बता दें कि, ये फिल्म साल 2025 ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा पिछले लंबे समय से सुपरस्टार अपनी फिल्म 'द बुल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान 'टाइगर वर्सेस पठान', 'बजरंगी भाईजान 2' और 'शेर खान' में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -देश के मुसलमानों को आत्ममंथन की जरूरत, वोट बैंक के लिए न बिकें इंद्रेश कुमार

Created On :   12 March 2024 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story