तमन्ना भाटिया का जलवा: 'बांद्रा' के नए पोस्टर में तमन्ना भाटिया ने बिखेरा जलवा, स्टाइल में दिखे सरथकुमार

बांद्रा के नए पोस्टर में तमन्ना भाटिया ने बिखेरा जलवा, स्टाइल में दिखे सरथकुमार
  • आगामी मलयालम फिल्म 'बांद्रा' का नया पोस्टर जारी
  • तमन्ना भाटिया और सरथकुमार दिखे अलग रूप में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आगामी मलयालम फिल्म 'बांद्रा' ने अपना नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्‍टर में मुख्य कलाकार सरथकुमार रामनाथन और तमन्ना भाटिया एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। जहां तमन्ना इसमें शानदार लग रही है वहीं, सरथकुमार भी अपने स्टाइल-गेम को सामने लाते हुए दिख रहे है।

'बाहुबली' की अभिनेत्री, जिन्हें हाल ही में थलाइवर रजनीकांत-स्टारर-ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जेलर' में देखा गया था, उन्‍हाेंने पोस्टर में एक चमकदार पोशाक पहनी है। एक सुनहरी झिलमिलाहट जिसे गहनों से भी सजाया गया है। वह काले रंग की स्टाइलिश स्कर्ट में दिख रहीे है। तमन्ना कुछ हल्के गहनों से भी सजी हुई हैं, उनके बाएं हाथ में एक चूड़ी है और खुले भूरे लंबे बालों के साथ झुमके हैं जिनमें सोने की झलक है।

हालांकि, सरथकुमार भी तमन्ना की खूबसूरती का मुकाबला करते दिख रहे है, क्योंकि वह भव्य शैली और फैशन में उनके साथ खड़े हैं। वह कुछ अद्भुत डिजाइनों के साथ एक जटिल पैटर्न वाली हरे रंग की जैकेट पहने हुए अभिनेता के कपड़े स्टाइल को बिखेरते हैं उन्‍होंने इसके साथ हल्के हरे रंग की शर्ट पहनी है।

अनुभवी 'ऋषि' अभिनेता ने एक पैटर्न वाली स्ट्रैपिंग भी पहनी हुई है, उन्होंने स्टाइलिश हरे रंग की पैंट भी पहनी हुई है। मलयालम फिल्मों 'इरुपथियोनम नूट्टांडु' और 'रामलीला' के निर्देशन से पहचान बनाने वाले अरुण गोपी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर-ड्रामा है, जिसमें नील नितिन मुकेश भी हैं। 'बांद्रा' 10 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Oct 2023 3:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story