फिल्म कलेक्शन: फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का निकला दम, 'मैदान' ने मारी बाजी, जाने एलएसडी 2 का कैसा रहा हाल

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का निकला दम, मैदान ने मारी बाजी, जाने एलएसडी 2 का कैसा रहा हाल
  • फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का निकला दम
  • 'मैदान' ने मारी बाजी
  • जाने एलएसडी 2 का कैसा रहा हाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' 11 अप्रैल को रिलीज हुई थीं। दोनों फिल्मों के लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। दोनों फिल्मों के रिलीज हुए 10 दिनों का समय बीत चुका है दोनों ही फिल्मों ने मेकर्स की उम्मीद के मुताबिक तो कलेक्शन नहीं किया है लेकिन दोनों फिल्में धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रहीं हैं। इसी बीच एकता कपूर की इरोटिक ड्रामा फिल्म 'एलएसडी 2' ने भी 19 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक दे दी है। ऐसे में तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त मुकाबला नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े -इटली के मिलान में सुहाना खान ले रही हैं छुट्टियों का आनंद

'बड़े मियां छोटे मियां' को नहीं मिला वीकेंड का फायदा!

'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। शुरुआत में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और हफ्ते भर में ही फिल्म ने 50 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। हालांकि इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई। वीकेंड पर भी 'बड़े मियां छोटे मियां' कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। खबरों की मानें तो शनिवार को 'बड़े मियां छोटे मियां' ने महज 1.28 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-टाइगर की फिल्म का कुल कलेक्शन 52.58 करोड़ रुपए हो गया है।

यह भी पढ़े -पति निक जोनास के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं प्रियंका चोपड़ा

'मैदान' ने किया शानदार कलेक्शन

अजय देवगन की स्पोर्ट्स-ड्रामा 'मैदान' भारतीय नेशनल फुटबॉल कोट सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ से इंस्पायरड है। फिल्म बड़े मियां छोट मियां के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई जिसका असर इसके कारोबार पर साफ नजर आया। पहले हफ्ते में ही 'मैदान' की स्पीड थम गई थी। लेकिन दूसरे वीकेंड पर अजय देवगन की फिल्म का कलेक्शन बढ़ गया है और इसने अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' को भी पछाड़ दिया है। खबरों के मुताबिक 'मैदान' ने 10वें दिन अब तक 1.87 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। ये आंकड़े 'बड़े मियां छोटे मियां' के दसवें दिन के कलेक्शन से ज्यादा हैं जिसने 1.28 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब 'मैदान' के 10 दिनों का कुल कलेक्शन 31.67 करोड़ रुपए हो गया है।

यह भी पढ़े -नानी बबीता कपूर के जन्मदिन पर तैमूर, जेह ने बनाए कार्ड

'एलएसडी 2' का बुरा हाल

'एलएसडी 2' को ऑडियंस का खास रिस्पॉन्स मिलता दिखाई नहीं दे रहा है। पहले दिन भी फिल्म की ओपनिंग काफी स्लो थी और इसने महज 15 लाख रुपए कमाए थे। वहीं अब दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने सिर्प 10 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। यानी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में फिल्म सिर्फ 25 लाख रुपए ही बटोर पाई है।


Created On :   21 April 2024 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story