सुरक्षा में चूक: लॉरेंस गैंग की धमकी के बीच सलमान खान के फॉर्म हाउस में जबरदस्ती घुसे दो अनजान शख्स! पुलिस ने किया गिरफ्तार, फर्जी आई कार्ड बरामद

लॉरेंस गैंग की धमकी के बीच सलमान खान के फॉर्म हाउस में जबरदस्ती घुसे दो अनजान शख्स! पुलिस ने किया गिरफ्तार, फर्जी आई कार्ड बरामद
  • भाई जान के फॉर्म हाउस में दो लोगों ने की जबरदस्ती घुसने की कोशिश
  • पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • आरोपियों के पास से फर्जी आई कार्ड बरामद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म टाइगर 3 की सक्सेस के बाद इन दिनों सलमान खान बिग बॉस सीजन 17 होस्ट करते नजर आ रहे हैं। लगभग सभी लोग जानते हैं कि, सलमान खान को पिछले साल कई बार लॉरेंस गैंग ने जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके चलते उनकी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया था। उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी भी दी गई है। इन सबके बीच खबर आ रही है कि सलमान खान के पनवेल के फार्म हाउस पर दो संदिग्ध लोगो ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है। हालांकि दोनों आरोपी फार्म हाउस में घुस पाते उससे पहले ही सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपियों के पास से फर्जी आई कार्ड बरामद

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने सलमान खान के फॉर्म हाउस के तार तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की। पुलिस ने ये भी बताया कि जिस समय आरोपियों ने सलमान खान के पनवेल के फॉर्म हाउस में घुसने की कोशिश की उस दौरान एक्टर फार्म हाउस में मौजूद नहीं थे। फिलहाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दोनो की गतिविधियां संदिग्ध हैं लेकिन पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है। वहीं पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से फर्जी ID कार्ड भी मिले हैं हालांकि उनके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': सलमान ने मुनव्वर और आयशा की क्लास ली, एक्ट्रेस से पूछा, शो में आने का मकसद

कई धाराओं में केस हुआ दर्ज

आरोपियों के नाम अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक है। पूछताछ के दौरान दोनों के पंजाब और राजस्थान से होने की जानकारी मिली है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है और सलमान खान के फॉर्म हाउस में घुसने की वजह का पता लगा रही है। इन सबके बीच पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड मिलने के चलते दोनों के खिलाफ कईं धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामला की तेजी से जांच चल रही है।

यह भी पढ़े -सलमान खान 'द बुल' के लिए हर रोज ले रहे 3.5 घंटे की ट्रेनिंग, डाइट बदली

यह भी पढ़े -PM मोदी के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड सितारे, सलमान खान और जॉन अब्राहम ने की लक्षद्वीप की तारीफ

Created On :   8 Jan 2024 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story