वायरल हुई तस्वीर: 'छावा' के सेट से लीक हुई विक्की कौशल की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बटोरी चर्चा!

छावा के सेट से लीक हुई विक्की कौशल की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बटोरी चर्चा!
  • 'छावा' के सेट से विक्की की तस्वीर लीक
  • संभाजी महाराज की भूमिका में आएंगे नजर
  • पहली बार रश्मिका के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाले विक्की कौशल अपने अपकमिंग फिल्म को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे होने के बावजूद विक्की ने कॉनटैक्ट्स की जगह अपनी एक्टिंग और काम के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया है। विक्की कौशल इन दिनों छत्रपति संभाजी महाराज पर आधारित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म के सेट से विक्की की कुछ तस्वीरें लीक हो गई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फिल्म में विक्की के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल तस्वीर में विक्की कौशल हल्के रंग के स्लीवलेस कुर्ता और धोती में नजर आ रहे हैं। संभा जी महाराज के लुक में विक्की कौशल काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं। 'छावा' के सेट से लीक हुए तस्वीर में एक्टर माथे पर त्रिपुंड और गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म के लिए बढ़ाएंगे वजन

'छावा' में छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में फिट होने के लिए विक्की काफी मेहनत कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की इस रोल में फिट आने के लिए करीब 25 किलो वजन बढ़ाने में जुटे हुए हैं। संभाजी महाराज के किरदार में प्रॉमिसिंग दिखने के लिए एक्टर अपनी फिजिक पर काफी ध्यान दे रहे हैं। एक्टिंग और मेकअप के अलावा अच्छी फिजिक के जरिए विक्की कौशल खुद को फिल्म के किरदार में अच्छी तरह से ढालना चाहते हैं।

रश्मिका के साथ नजर आएंगे विक्की

'छावा' में विक्की कौशल छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे संभाजी महाराज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल की जोड़ी पहली बार दिखाई देगी। रश्मिका फिल्म में संभाजी महाराज की पत्नी येसूबाई भोंसले की भूमिका निभाई है। एक्ट्रेस ने अपने हिस्से की शूटिंग इस साल जनवरी में ही पूरी कर ली थी। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रश्मिका ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए सभी का आभार जताया था।

Created On :   24 April 2024 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story