टेलीविजन रुमर्स: 15 साल बाद ऑफ एयर होने जा रहा है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'! कई सेलेब्स को इस शो ने दिलाई पहचान

15 साल बाद ऑफ एयर होने जा रहा है ये रिश्ता क्या कहलाता है! कई सेलेब्स को इस शो ने दिलाई पहचान
  • 15 साल बाद ऑफ एयर होने जा रहा है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'!
  • कई सेलेब्स को इस शो ने दिलाई पहचान
  • अब प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और पुराने शो में से एक है। टीवी पर हर रोज कई सारे शो शुरु होते हैं और जल्द ही बंद भी हो जाते हैं पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 15 साल से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो 2009 में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया गया था। शो शुरू होते ही दर्शकों का फेवरेट बन गया और TRP लिस्ट में नंबर वन पर अपनी जगह बना ली। अब शो को लेकर खबरें आ रही है कि शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। इसको लेकर शो के प्रोड्यूसर ने खुद बात की है।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ छा गये टाइगर श्रॉफ, अपने बढ़ते स्टारडम को किया स्थापित

बंद होने जा रहा ये रिश्ता क्या कहलाता है!

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता के ऑफ एयर होने की खबर चल रही है। शो के प्रोड्यूसर रंजन शाही ने इस बारे में बात की है। खबरों के मुताबिक उन्होंने कहा- ये शो मेरे लिये बच्चे की तरह है। पिछले कई साल से शो टॉप 5 में अपनी जगह बनाये हुए है। इस दौरान हमने कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि शो की टीआरपी डाउन गई है, जिसके लिये हमें ट्रोल भी किया गया।

यह भी पढ़े -'आइरा' ने पहले हफ्ते में कमाए 4 करोड़ रुपए; घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स-ऑफिस पर मचाया तूफान

दिया गया शो को बंद करने का नोटिस

प्रोड्यूसर रंजन शाही ने आगे बताया की- हमें प्रोग्रामिंग टीम की तरफ से शो को बंद करने का नोटिस दिया गया है। पर हर बार कुछ नया होता है। रंजन शाही ने बताया कि जब उन्हें शो ऑफ एयर करने का नोटिस मिला तो शो की टीआरपी अचानक बढ़ गई। ऐसा लगता है कि दर्शक इसे कभी बंद नहीं होने देना चाहते हैं।

कई सेलेब्स को बनाया स्टार

ये रिश्ता क्या कहलाता है इन 15 सालों में कई स्टार्स को पहचान दिलाई और उन्हें स्टार बनाया है। शो ने हिना खान, करण मेहरा, शिवांगी जोशी और प्रणाली राठौड़ जैसे कई स्टार्स को पॉपुलर बनाया है। ये रिश्ता क्या कहलाता के बाद इन सभी स्टार्स के करियर काफी आगे बढ़ा और आज ये हर किसी के फेवरेट भी हैं।

यह भी पढ़े -सलमान खान के साथ डेब्यू से पहले मेरे पास पांच फिल्मों के ऑफर थे रवीना टंडन

Created On :   13 April 2024 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story