मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर हार्दिक भट्ट को राजस्थान युनाइटेड से लोन पर किया साइन

Mumbai City FC sign defender Hardik Bhatt on loan from Rajasthan United
मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर हार्दिक भट्ट को राजस्थान युनाइटेड से लोन पर किया साइन
फुटबॉल मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर हार्दिक भट्ट को राजस्थान युनाइटेड से लोन पर किया साइन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी ने 2022-23 सीजन के अंत तक आई-लीग क्लब राजस्थान यूनाइटेड से लोन पर हार्दिक भट्ट के करार करने की पुष्टि की। 25 वर्षीय डिफेंडर ने 2019 में एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के लिए साइन करने से पहले, एआरए एफसी, एक आई-लीग सेकेंड-डिवीजन क्लब के साथ अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की। डिफेंडर के रूप में अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए हार्दिक ने आठ मैच खेले, जिसमें दो गोल किये।

कश्मीर एफसी के साथ एक कार्यकाल के बाद, हार्दिक दिसंबर 2021 में आई-लीग की ओर से राजस्थान यूनाइटेड में चले गए। उन्होंने 2021-22 में अपने पहले आई-लीग सीजन में राजस्थान यूनाइटेड का हिस्सा बनकर, डेजर्ट वारियर्स के रैंक में खुद को स्थापित किया।

हार्दिक ने कहा, मुंबई सिटी में शामिल होना मेरे लिए गर्व का क्षण है। यह एक ऐसा क्लब है, जिससे मैं अपना घर कहता हूं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि मुंबई सिटी एक बेहतर क्लब है। मैं एक मुंबईकर हूं और मुझे पता है कि यह क्लब मुंबई शहर के लिए क्या मायने रखता है। मुझे यकीन है कि मैं क्लब के लिए अपना 100 प्रतिशत दूंगा और सफलता हासिल करने के लिए क्लब की मदद करना चाहता हूं। मैं राजस्थान यूनाइटेड को उनके द्वारा दिए गए सभी समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं इसके साथ शुरूआत करने का इंतजार नहीं कर सकता।

हार्दिक ने डूरंड कप 2022 में भी प्रभावशाली प्रदर्शन किया, जिसमें आइलैंडर्स के खिलाफ ग्रुप बी स्थिरता शामिल थी, क्योंकि उन्होंने राजस्थान यूनाइटेड को नॉकआउट चरणों के लिए क्वालीफाई करने में मदद की थी।

मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच डेस बकिंघम ने कहा, हार्दिक को हमारे प्रतिभाशाली टीम में शामिल करना खुशी की बात है। पिछले साल डूरंड कप में उन्हें ऊपर और करीब से देखने के बाद हम उनकी क्षमताओं से अवगत हैं, लेकिन हमने उनका मजबूत प्रदर्शन आई-लीग में देखा है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story