गैजेट लीक्स: हॉनर मैजिक 6 की डिजाइन हुई लीक, जानें कितना खास होगा ये फोन

हॉनर मैजिक 6 की डिजाइन हुई लीक, जानें कितना खास होगा ये फोन
  • क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा
  • लीक्स में डिटेल्स और बैटरी के बारे में जानकारी दी गई है
  • कैमरा मॉड्यूल के अंदर ट्रिपल कैमरा यूनिट नजर आई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। चीनी कंपनी Honor अपना नया फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसे 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को लेकर अब तक कई सारी जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब इसकी डिजाइन भी लीक हो गई है, जिसमें कैमरा डिटेल्स और बैटरी के बारे में जानकारी दी गई है। जानिए किन खूबियों से लैस होगा ये फोन...

हॉनर मैजिक 6

इस स्मार्टफोन के लॉन्च किए जाने की पुष्टि हो चुकी है। इस लाइनअप में ऑनर मैजिक 6 के बेस मॉडल के अलावा ऑनर मैजिक 6 प्रो को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। इसे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2023 में पेश किया जाएगा। बता दें कि, हॉनर मैजिक 6 के रंग और स्टोरेज विकल्प भी ऑनलाइन सूचीबद्ध किए गए थे।

ऑनर के सीईओ झाओ मिंग ने वीबो पर ऑनर मैजिक 6 वेरिएंट में से एक का डिज़ाइन शेयर किया। जिसमें फोन में एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर ट्रिपल कैमरा यूनिट नजर आती है। फोन के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन नजर आ रहा है। यहां इसका कलर ग्रीन दिखाई दिया।

आपको बता दें कि, हॉनर मैजिक 6 और हॉनर मैजिक 6 प्रो पहले से ही हॉनर चाइना वेबसाइट पर सूचीबद्ध कर दिए गए हैं। जिसके अनुसार, बेस मॉडल को 256GB और 512GB स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि प्रो मॉडल 1TB वैरिएंट के साथ लॉन्च होगा। दोनों मॉडलों को ब्लैक, सियान, ग्रीन, पर्पल और व्हाइट कलर विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, यहां स्मार्टफोन के रैम विकल्प और कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

संभावित फीचर्स

संभावित फीचर्स की बात करें तो इस फोन के बेस और प्रो मॉडल में 50 मेगापिक्सल का OmniVision OV50H मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का एक और OV50M अल्ट्रा-वाइड लेंस और Magic 6 में 50 MP वाला OV50M कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि, Pro वेरिएंट में Samsung HP3 कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। कई खबरों में यह भी कहा गया है कि, प्रो मॉडल में संशोधित 160 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है।

Created On :   2 Jan 2024 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story