अपकमिंग स्मार्टफोन: Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज भारत में 12 अप्रैल को हो सकती है लॉन्च, कंपनी ने प्रमुख स्पेसिफिकेशन का किया खुलासा

Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज भारत में 12 अप्रैल को हो सकती है लॉन्च, कंपनी ने प्रमुख स्पेसिफिकेशन का किया खुलासा
  • इस सीरीज के कलर ऑप्शन की जानकारी दी गई है
  • फोन में ऑल-राउंड फास्टचार्ज 2.0 तकनीक मिलेगी
  • वॉयस-एक्टिवेटेड AI-सपोर्ट वाली एक्टिव हेलो लाइट्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज नोट 40 (Note 40) इसी महीने में लॉन्च करेगी। इसकी पुष्टि बीते दिनों ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट पर नजर आए एक टीजर के जरिए हुई थी। वहीं अब कंपनी ने इस सीरीज के कलर ऑप्शन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। हालांकि, कंपनी ने इसकी सटीक लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की है।

माना जा रहा है कि, कंपनी इस लाइनअप में नोट 40 प्रो (Note 40 Pro) और नोट 40 प्रो प्लस 5जी (Note 40 Pro+ 5G) को भारतीय बाजार में उतार सकती है। बता दें कि, कंपनी ने बीते मार्च में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में नोट 40 सीरीज को लॉन्च किया था।

12 अप्रैल को लॉन्च हो सकती नई सीरीज

91Mobiles हिंदी की एक रिपोर्ट के अनुसार, Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज को भारत में 12 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि हैंडसेट की कीमत और उनकी बिक्री की जानकारी लॉन्च होने के साथ ही सामने आएंगी।

वहीं फ्लिपकार्ट पर फोन की माइक्रोसाइट को कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ अपडेट किया गया है। जिससे यह पता चलता है कि, Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज मॉडल ऑल-राउंड फास्टचार्ज 2.0 तकनीक के साथ लॉन्च होंगे। इसके बारे में कहा जाता है कि यह 100W वायर्ड हाइपर चार्जिंग, 20W वायरलेस मैग चार्जिंग और वायरलेस रिवर्स चार्जिंग से लैस है। फोन में 5,000mAh की बैटरी होने की पुष्टि भी की गई है।

Infinix के नोट 40 प्रो 5G सीरीज के फोन में 12GB रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 प्रोसेसर मिलेगा। इसकी रैम को अतिरिक्त 12GB तक बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा इनमें Infinix का X1 चीता चिपसेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा के साथ 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी है।

ग्लोबल मॉडल की तरह इस सीरीज के स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट में भी वॉयस-एक्टिवेटेड AI-सपोर्ट वाली एक्टिव हेलो लाइट्स मिलेंगी। इस सीरीज में 3x लॉसलेस जूम के साथ 108-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन को ओब्सीडियन ब्लैक, टाइटन गोल्ड और विंटेज ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च करने के लिए टीज किया गया है।

Created On :   3 April 2024 10:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story