Honor Watch GS 3 पीपीजी हार्ट रेट सेंसर के साथ हुई लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

स्मार्टवॉच Honor Watch GS 3 पीपीजी हार्ट रेट सेंसर के साथ हुई लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी Honor (ऑनर) ने घरेलू बाजार में Watch GS 3 (वॉच जीएस 3) को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है जिसमें आठ चैनल फोटोप्लेथाइसिस्मोग्राफी (PPG) सेंसर दिया गया है। इस पीपीजी सेंसर को लेकर कंपनी द्वारा सटीक हर्ट रेट मॉनिटरिंग का दावा किया गया है। इस वॉच को वोयागर कलर में सिल्वर और ब्लू कलर के साथ लेडर स्ट्रैप और स्ट्रिमर क्लासिक गोल्डेन केस पेश किया गया है। 

फिलहाल इसे चीन में पेश किया गया है। भारत सहित अन्य देशों में इस स्मार्टवॉच को कब तक लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

लॉन्च से पहले फीचर्स हुए लीक, जानें संभावित कीमत

कीमत
बात करें कीमत की तो, Honor Watch GS 3 की कीमत को लेकर भी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Honor Watch GS 3: फीचर्स
Honor Watch GS 3 स्मार्टवॉच पिछले साल लॉन्च हुई Honor Watch GS Pro का अपग्रेडेड वर्जन है। हालांकि कंपनी ने इसमें सर्कुलर डिजाइन को बरकरार रखा है। देखने में यह काफी अट्रैक्टिव है और प्रीमियम नजर आती है। 

नई स्मार्टवॉच में सबसे बड़ा बदलाव आठ-चैनल PPG सेंसर है। इसके साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस वॉच को खासतौर पर बेस्ट डिजाइन और सटीक हेल्थ मॉनिटर रिपोर्ट पसंद करने वालों के लिए पेश किया गया है। इसमें दो फिजिकल बटन दिए गए हैं।

Realme Book Slim भारत में 18 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें कितना होगा खास

पीपीजी सेंसर द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रमुख एल्गोरिदम में से एक फ़्रीक्वेंसी ट्रैकिंग एल्गोरिथम है जो यूजर्स द्वारा व्यायाम करते समय हृदय गति को ट्रैक करने में मदद करता है। कुल मिलाकर, हॉनर वॉच जीएस 3 को बेहतर हार्ट रेट ट्रैकिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस स्मार्टवॉच में दो बटन भी हैं और इसमें एक टचस्क्रीन है। 

Created On :   14 Aug 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story