5G फ्लैगशिप: LG का नया स्मार्टफोन Velvet, वीडियो में दिखा स्टाइलिश डिजाइन

5G फ्लैगशिप: LG का नया स्मार्टफोन Velvet, वीडियो में दिखा स्टाइलिश डिजाइन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी LG ने पिछले सप्ताह अपने आगामी 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी थी। इस फोन को Velvet (वेल्वेट) नाम दिया गया है। अब कंपनी ने इस फोन का एक विडियो जारी किया है। जिसमें फोन के डिजाइन को दिखाया गया है।

इससे पहले कंपनी ने Velvet सीरीज के 3D डिजाइन को टीज किया था। इसमें नई डिजाइन वाला कैमरा सेट-अप नजर आया था। वहीं बात करें नए वीडियो की तो इससे काफी सारी जानकारी सामने आई है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

OnePlus 8, 8 Pro 5G और Bullets Z भारत में लॉन्च, जानें कीमत

डिस्प्ले
वीडियो में LG Velvet 5G काफी स्टाइलिश नजर आ रहा है। इसमें मेटल-ग्लास डिजाइन देखने को मिली है। वहीं बात करें फ्रंट की तो यहां डिस्प्ले ड्रॉप-नॉच डिजाइन के साथ दी गई है। डिस्प्ले के दोनों ओर पतले बेजल्स हैं। फोन के टॉप और बॉटम में भी काफी पतले बेजल्स दिए गए हैं। 

कैमरा
जारी किए गए वीडियो से पता चलता है कि फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने अपने कैमरा डिजाइन को "रेनड्रॉप कैमरा" सेटअप नाम दिया है। ये तीनों सेंसर सर्कुलर डिजाइन में हैं। 

Xiaomi Redmi Note 9 के फीचर्स आए सामने, जानें कितना होगा खास

कैमरा सेटअप में में प्राइमरी कैमरा के सर्कल में सबसे बड़ा है। जबकि बाकी के दो सेंसर का साइज समान हैं। वीडियो में कैमरा के नीचे दी गई LED फ्लैश भी नजर आ रही है। 

कलर वेरिएंट
वीडियो में LG Velvet स्मार्टफोन को देखने पर ​इसके साइड में दिया गया एक बटन भी नजर आता है। यह पावर बटन हो सकता है। LG Velvet ऑरोरा ग्रीन, वेलविट सनसेट, ऑरोरा ग्रे और ऑरोरा वाइट में लॉन्च होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर दिया जाएगा।

Created On :   20 April 2020 10:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story