Samsung Galaxy A32 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Samsung Galaxy A32 launch in India, know price and features
Samsung Galaxy A32 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
Samsung Galaxy A32 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने भारत में नया Galaxy A32 (गैलेक्सी ए32) हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। इसमें फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का कैमरा और बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस दिया गया है। वहीं 5,000mAh की पावरफुल बैटरी भी इस फोन में मिलती है। 

इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। यह ऑसम ब्लैक, ऑसम व्हाइट, ऑसम ब्लू, और ऑसम वायलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में...

Poco F3 स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले तस्वीरें हुई लीक

कीमत
Samsung Galaxy A32 को भारतीय बाजार में सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। बात करें इसकी कीमत की तो इसे 21,999 रुपए की प्राइज में उतारा गया है। 

लॉन्च ऑफर के तहत HDFC Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 2,000 रुपए का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। जिसके बाद यूजर्स इसे 19,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि यह सुविधा ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध होगी। 

Samsung Galaxy A32 स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.4 इंच की U FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8M मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Lava ने भारत में लॉन्च किए तीन नए टैबलेट, जानें कीमत और फीचर्स

रैम/ प्रोसेसर/ प्लेटफार्म/ स्टोरेज
बेतहर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 11 ओएस पर काम करता है। इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। 

बैटरी
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज पर 20 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकती है।

Created On :   22 March 2021 7:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story