Vivo V21 इसी महीने भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

Vivo V21 will be launch in India this month, will get 44 megapixel selfie camera
Vivo V21 इसी महीने भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
Vivo V21 इसी महीने भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) भारत में अपना नया हैंडसेट V21 (वी 21) को लॉन्च करने की तैयारी में है। वीवो की मलेशियाई वेबसाइट के अनुसार, इस फोन में वॉटरप्रूफ नॉच के अंदर 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा। वहीं इसके साथ ही फोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा जो OIS के साथ आएगा। 

एक रिपोर्ट के अनुसार Vivo V21 को भारत में 27 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। भारत में लॉन्चिंग के साथ ही इस फोन को मलेशिया में भी लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

boAt Xplorer स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Vivo V21 स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस मिलेगा। वहीं इसमें 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। जिसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन होगा। सेल्फी कैमरे के साथ आई ऑटो फोकस भी मिलेगा। 

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित Funtouch OS 11 काम करेगा। इसमें 8GB तक रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिलेगी। फोन में 5G का भी सपोर्ट मिलेगा। 

Samsung Galaxy M42 5G भारत में 28 अप्रैल को होगा लॉन्च

बात करें कीमत की तो Vivo V21 को 25 हजार रुपए की कीमत में बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि इसकी रियल प्राइज इसके लॉन्च होने के साथ ही सामने आएगी।  

Created On :   17 April 2021 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story