Kids device: Xiaomi ने Mi Bunny Watch 4 लॉन्च की, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi launched Mi Bunny Watch 4, know price and features
Kids device: Xiaomi ने Mi Bunny Watch 4 लॉन्च की, जानें कीमत और फीचर्स
Kids device: Xiaomi ने Mi Bunny Watch 4 लॉन्च की, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi (शाओमी) ने अपनी Mi Bunny Watch 4 (एमआई बनी वॉच 4) को लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस 5G सपोर्ट के साथ आती है। बता दें कि इस स्मार्टवॉच को खासतौर पर बच्चों के लिए तैयार किया गया है। फिलहाल इसे घरेलू मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत RMB 899 (करीब 9,630 रुपए) है। 

आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने इस समार्टवॉच का 4G वेरिएंट बाजार में उतारा था। जिसे Mitu Children Learning Watch 4Pro नाम दिया गया था। हालांकि इसे भी चीनी मार्केट में ही उपलब्ध कराया गया था। फिलहाल जानते हैं नई Bunny Watch 4 के बारे में..

Xiaomi लाएगी 144 MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, लीक रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Bunny Watch 4 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
पावरफुल बैटरी
Mi Bunny Watch 4 में कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस वॉच में  
1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। वहीं पावर के लिए इसमें 920mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 8 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। 

टीचिंग फीचर
इस वॉच में AI English इंट्रेक्टिव टीचिंग फीचर दिया गया है, जो कि लर्निंग, टेस्टिंग, प्रोबलम सेट और रिव्यू बुक्स जैसे चार मॉड्यूल के साथ है।इस स्मार्टवॉच में ड्यूल कैमरा सेटअप​ दिया गया है। 

Xiaomi ने बढ़ाई Mi और Redmi स्मार्टफोन की कीमत

कॉलिंग फीचर
इसमें 5G सपोर्ट दिया गया है। कंपनी के अनुसार इससे वॉयस कॉलिंग का लाभ लिया जा सकता है। खासियत यह ​कि स्मार्टवॉच VoLTE एचडी कॉल्स को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह जीपीएस सर्विस को सपोर्ट करती है और इससे 200 से ज्यादा देशों में कॉल की जा सकती है।

Created On :   4 April 2020 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story