ऑडियो डिवाइस: Nothing ने 18 अप्रैल को नया डिवाइस लाने की पुष्टि की, Nothing Ear 3 हो सकते हैं लॉन्च!

Nothing ने 18 अप्रैल को नया डिवाइस लाने की पुष्टि की, Nothing Ear 3 हो सकते हैं लॉन्च!
18 अप्रैल को ग्राहकों के लिए नया प्रोडक्ट मिलेगा अपने टीजर में Want to hear more? लिखा है नए प्रोडक्ट का नाम अब तक कंपनी ने नहीं बताया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी नथिंग (Nothing) ने बीते महीने Phone (2a) को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नया ऑडियो डिवाइस ला रही है। कंपनी ने हाल ही में एक नए टीजर के जरिए जानकारी दी है कि 18 अप्रैल को ग्राहकों के लिए एक नया प्रोडक्ट लाया जा रहा है। हालांकि, यहां कंपनी ने प्रोडक्ट की जानकारी नहीं दी है। लेकिन, माना जा रहा है कि नथिंग ईयर 3 (Nothing Ear 3) की जल्द ही घोषणा की जा सकती है।

नथिंग ने अब तक अपने आने वाले प्रोडक्ट को लेकर एनीमल के इमोजी और क्रिप्टिक टीजर जारी किए हैं। वहीं अब कंपनी ने अपने टीजर में तारीख के साथ Want to hear more? लिखा है। कहा जा सकता है कि, कंपनी अपने अपकमिंग ऑडियो डिवाइस को लेकर ही बात कर रही है।

18 तारीख को कौन सा डिवाइस?

नथिंग ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में, "प्ले डेट" कैप्शन के साथ एक पोस्टर शेयर किया है।पोस्टर में एक बीटल और एक मेंढक को आमने-सामने दिखाया गया है। यहां किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की गई है। कैप्शन में कहा गया है कि 18 अप्रैल को कंपनी के आगामी सामुदायिक अपडेट में और अधिक खुलासा किया जाएगा।

आपको बता दें कि, इससे पहले कंपनी ने एक मेंढक का वीडियो दिखाया था। यह एक क्लोज मोशन वीडियो था जिसमें अंत में कंपनी ने Nothing (R) को टीज किया था। मेंढक की छलांग को देखकर कहा जा सकता है कि, कंपनी ने नेक्स्ट जेनरेशन के ईयरबड्स में कुछ बड़ा अपडेट की ओर इशारा किया है।

हालांकि, अब नए टीजर में दिखाए गए मेंढक और बीटल टीजर को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में आने वाले दो नए प्रोडक्ट की संभावना जताई जा रही है। नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने ऐसी ही एक पोस्ट का हवाला देते हुए कथित नथिंग ईयर 3 के साथ नथिंग स्पीकर लॉन्च होने की संभावना के बारे में बात की है। फिलहाल, न कंपनी और न ही कार्यकारी ने किसी भी अटकल की पुष्टि की है।

Created On :   4 April 2024 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story