अपकमिंग स्मार्टफोन: OnePlus Ace 3 Pro के डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन से उठा पर्दा, जानिए कब होगा लॉन्च

OnePlus Ace 3 Pro के डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन से उठा पर्दा, जानिए कब होगा लॉन्च
फ्रंट में कर्व्ड कॉर्नर वाला OLED पैनल मिलेगा मिडल फ्रेम मैटल का और रियर में ग्लास मिलेगा 1.5K रेजॉल्यूशन वाली OLED डिस्प्ले मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने इस साल ऐस लाइनअप में दो नए मॉडल वनप्लस ऐस 3 (OnePlus Ace 3) और ऐस 3वी (Ace 3V) लॉन्च किए हैं। वहीं अब खबर है कि, कंपनी इस सीरीज में एक और मॉडल शामिल करने जा रही है। आगामी हैंडसेट का नाम वनप्लस ऐस 3 प्रो (OnePlus Ace 3 Pro) सामने आया है। माना जा रहा है कि, यह स्मार्टफोन ऐस 2 प्रो (Ace 2 Pro) की जगह लेगा जो पिछले साल चीन में लॉन्च हुआ था।

हाल ही में OnePlus Ace 3 Pro के डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने OnePlus के आगामी फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी है। कितना खास होने वाला है ये हैंडसेट, आइए जानते हैं...

OnePlus Ace 3 Pro का डिजाइन

टिपस्टर DigitalChatStation के अनुसार, OnePlus Ace 3 Pro के फ्रंट में कर्व्ड कॉर्नर वाला OLED पैनल मिलेगा। इसमें मैटल का मिडल फ्रेम और एक ग्लास बैक होगा। नए लीक से पता चलता है कि बैक पैनल का डिजाइन मौजूदा वनप्लस फ्लैगशिप से अलग होगा। इसके अलावा इसके कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी यहां दी गई है।

DCS ने दावा किया है कि, OnePlus Ace 3 Pro में 1.5K रेजॉल्यूशन वाली OLED डिस्प्ले मिलेगी। वहीं इससे पहले सामने आई लीक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 8T LTPO स्क्रीन होगी।

कैमरा यूनिट को लेकर रिपोर्ट में कहा है कि, फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें 2x टेलीफोटो कैमरा शामिल होगा या नहीं। जबकि, प्राइमरी लेंस IMX890 कैमरा सेंसर हो सकता है जो OnePlus Ace 3/ 12R में देखने को मिलता है।

इसके अलावा फोन में ऑक्टा कोर Snapdragon 8 Gen 3 चिप मिलने की बात भी कही गई है। साथ ही हैंडसेट में 16GB रैम और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। आपको बता दें कि, इससे पहले पिछली वीबो पोस्ट में DigitalChatStation ने दावा किया था कि Ace 3 Pro में 24GB LPDDR5x RAM वेरिएंट भी हो सकता है। रिपोर्ट की मानें तो फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की ड्यूल सेल बैटरी मिल सकती है।

Created On :   19 April 2024 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story