अप​कमिंग स्मार्टफोन: Vivo V30e भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, डिस्प्ले और कैमरा से लेकर प्रमुख स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Vivo V30e भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, डिस्प्ले और कैमरा से लेकर प्रमुख स्पेसिफिकेशन हुए लीक
  • इससे पहले इसकी डिजाइन लीक हुई थी
  • Sony IMX882 सेंसर दिया जा सकता है
  • कैमरा मॉड्यूल को रि- डिजाइन किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी वीवो इन दिनों अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह फोन वी सीरीज के तहत लाया जाएगा। हाल ही में सामने आई एक लीक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है, जिसमें कहा है कि वीवो वी30ई (Vivo V30e) को भारत सहित ग्लोबल मार्केट में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि, यह संभवतः Vivo V29e का स्थान लेगा, जिसे अगस्त 2023 में भारत में पेश किया गया था। हालांकि वीवो ने आधिकारिक तौर पर फोन की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसके बारे में जानकारी ऑनलाइन सामने आ गई है।

बता दें कि, Vivo V30e को लेकर इससे पहले रिटेल बॉक्स वाली एक इमेज को ऑनलाइन देखा जा चुका है। इसमें इसकी डिजाइन लीक हुई थी। वहीं अब नई ​लीक रिपोर्ट में फोन की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। क्या कहती है लीक रिपोर्ट? आइए जानते हैं...

लीक रिपोर्ट में क्या खास

इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से 91Mobiles की रिपोर्ट में कहा गया है कि, Vivo V30e स्मार्टफोन में एक प्रीमियम डिजाइन और एक पतला 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें बाकी वी सीरज के फोन की तरह रियर में ऑरा लाइट देखने को मिलेगी। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट वाला Sony IMX882 रियर सेंसर दिया जा सकता है।

लीक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में लॉन्च होने की उम्मीद वाले Vivo V30e में 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है। हैंडसेट में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू ग्रीन और ब्राउन रेड में लॉन्च किया जा सकता है।

एक अन्य लीक में सामने आई जानकारी

इसके अलावा एक अन्य लीक रिपोर्ट में कथित मॉडल की कथित रिटेल बॉक्स इमेज में V30 लाइनअप में आने वाले हैंडसेट को फिर से डिजाइन किए गए कैमरा मॉडल मॉड्यूल के साथ देखा गया है। इसमें मॉडल को एक बड़े, गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के साथ देखा गया था, जो पीछे के पैनल के ऊपर बाईं ओर रखा गया था।

कितनी होगी कीमत

आपको बता दें कि, Vivo V30 की कीमत 33,999 रुपए से शुरू होती है, जो कि टॉप वेरिएंट में 41,999 रुपए तक जाती है। आगामी फोन की कीमत लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी।

Created On :   16 April 2024 6:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story