अपकमिंग स्मार्टफोन: Vivo V30e जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, मिलेगा 50-मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा और 5,500mAh बैटरी

Vivo V30e जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, मिलेगा 50-मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा और 5,500mAh बैटरी
  • दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होने की पुष्टि की है
  • वीवो इंडिया वेबसाइट पर लैंडिंग पेज लाइव हुआ
  • इस स्मार्टफोन में 5,500mAh की बैटरी दी जाएगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) जल्द एक और नया हैंडसेट बाजार में उतारने की तैयारी में है। इस फोन का नाम वी30 ई 5जी (Vivo V30e) है, जिसका ऑफिशियली टीज कंपनी ने जारी कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने वीवो इंडिया की साइट पर इस फोन को कमिंग सून की टैगलाइन के साथ दिखाया है। कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन की लॉन्च डेट नजदीक है, हालांकि कंपनी ने सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया है।

वीवो की साइट पर लाइव हुए पेज से Vivo V30e की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। इसके अलावा कंपनी ने आगामी फोन दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होने की पुष्टि की है। माना जा रहा है कि, आगामी हैंडसेट Vivo V29e के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होगा। आइए जानते हैं इससे जुड़ी जानकारी...

Vivo V30e के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

वीवो के आने वाले इस स्मार्टफोन को लेकर वीवो इंडिया वेबसाइट पर एक समर्पित लैंडिंग पेज लाइव हो गया है जो पुष्टि करता है कि वीवो V30e जल्द ही देश में लॉन्च होगा। लिस्टिंग से हैंडसेट के लिए वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इस फोन की डिजाइन भी सामने आ गई है, जिसके अनुसार फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी। इसमें चारों ओर पतले बेजेल्स नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा इसके बैक में ऑरा लाइट एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। सेल्फी लवर्स के लिए इस फोन में 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, इसके लिए डिस्प्ले के मध्य में पंच कटआउट को देखा जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। वीवो के आगामी स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,500mAh की बैटरी दी जाएगी।

Created On :   19 April 2024 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story