विंडोज 11 पर आईक्लाउड फोटोज इंटीग्रेशन को रिलीज करना शुरू किया

Microsoft begins releasing iCloud Photos integration on Windows 11
विंडोज 11 पर आईक्लाउड फोटोज इंटीग्रेशन को रिलीज करना शुरू किया
माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 11 पर आईक्लाउड फोटोज इंटीग्रेशन को रिलीज करना शुरू किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोसॉफ्ट ने अपने विंडोज 11 में आईक्लाउड फोटोज इंटीग्रेशन को रिलीज करना शुरू कर दिया है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, नया अपडेट आईक्लाउड फोटोज लाइब्रेरी को सीधे बिल्ट-इन विंडोज फोटोज ऐप से जोड़ने की क्षमता प्रदान करता है।

माइक्रोसॉफ्ट के विंडोज इनबॉक्स ऐप्स के प्रमुख प्रमुख प्रबंधक डेव ग्रोचोकी ने कहा, हम जानते हैं कि कई विंडोज ग्राहकों के पास अपने आईफोन पर फोटो और वीडियो कलेक्शन्स होते हैं, जिन्हें वे अपने पीसी पर देखना चाहते हैं।

ग्रोचोकी ने कहा, यह आईक्लाउड फोटोज इंटीग्रेशन आईफोन रखने वालों के लिए एक संगठित स्थान पर उनकी सभी पोषित यादों तक सीधे पहुंच बनाना आसान बना देगा और विंडोज 11 पर अनुभव को सहज बनाने के हमारे निरंतर प्रयासों में एक और कदम है।

अपडेट में एक नया गैलरी ⊃2;श्य शामिल है, जो तस्वीरों के माध्यम से ब्राउज करने का एक वैकल्पिक तरीका प्रदान करता है।

विंडोज 11 यूजर्स को सबसे पहले माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से फोटो एप को अपडेट करना होगा। फिर उन्हें स्टोर से विंडोज ऐप के लिए आईक्लाउड डाउनलोड करना होगा, साइन इन करना होगा और यह चुनना होगा कि कौन सी फोटो लाइब्रेरी को फोटो ऐप में स्वचालित रूप से सिंक करना चाहिए।

माइक्रोसॉफ्ट और एप्पल ने आईक्लाउड फोटोज इंटीग्रेशन पर सहयोग किया है और उनकी जल्द ही एप्पल म्यूजिक और एप्पल टीवी ऐप को विंडोज में लाने की योजना है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story