मस्क ने ट्विटर पर गलती बताने वाले कर्मचारी को निकाला

Musk fired employee who pointed out the mistake on Twitter
मस्क ने ट्विटर पर गलती बताने वाले कर्मचारी को निकाला
बैकग्राउंड रिक्वेस्ट मस्क ने ट्विटर पर गलती बताने वाले कर्मचारी को निकाला
हाईलाइट
  • खराब प्रदर्शन के लिए माफी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क ने कहा कि उन्होंने एक ट्विटर कर्मचारी एरिक फ्रोनहोफर को निकाल दिया है, जिसने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर सार्वजनिक रूप से मस्क की गलती बताई थी।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, शुरूआत रविवार को हुई जब मस्क ने कई देशों में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के खराब प्रदर्शन के लिए माफी मांगने के लिए एक ट्वीट पोस्ट किया।

फ्रोनहोफर, जिन्होंने ट्वीट किया कि उन्होंने एंड्रॉइड के लिए ट्विटर पर काम करते हुए छह साल बिताए हैं, उन्होंने मस्क के बयान को गलत बताते हुए रीट्वीट कर दिया।

उन्होंने कहा था, मैंने एंड्रॉइड के लिए ट्विटर पर काम करते हुए 6 साल बिताए हैं और कह सकता हूं कि यह गलत है। फ्रोन्होफर के अनुसार, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कोई दूरस्थ प्रक्रिया कॉल नहीं करता है।

द वर्ज ने बताया कि इसके बजाय, उन्होंने कहा कि यह स्टार्टअप के दौरान लगभग 20 बैकग्राउंड रिक्वे स्ट करता है। अपनी प्रतिक्रिया में, मस्क ने कहा, जब कोई ट्विटर ऐप का उपयोग करता है तो 1200 तक माइक्रोसर्विसेज को कॉल करता है, यह बहुत अच्छा नहीं है।

फ्रोहनहोफर ने फिर से असहमति जताई और ट्वीट किया कि होम टाइमलाइन जेनरेट करने के लिए आवश्यक संख्या 200 है न कि 1,200। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने थ्रेड में टिप्पणी की कि मस्क शायद फ्रोहनहोफर को अपनी टीम में नहीं चाहते थे क्योंकि डेवलपर ने ट्वीट किया था कि शायद मस्क से निजी तौर पर सवाल पूछना चाहिए, जिस पर ट्विटर के सीईओ ने जवाब दिया, उन्हें निकाल दिया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story