पीकेएल 10: अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं कोच अशन कुमार

अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं कोच अशन कुमार
तमिल थलाइवाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दबंग दिल्ली केसी. के खिलाफ 42-31 की जीत के साथ प्रो कबड्डी लीग के ऐतिहासिक सीजन 10 में अपने अभियान की शुरुआत की

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। तमिल थलाइवाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दबंग दिल्ली केसी. के खिलाफ 42-31 की जीत के साथ प्रो कबड्डी लीग के ऐतिहासिक सीजन 10 में अपने अभियान की शुरुआत की। इस मैच में तमिल थलाइवाज के लिए स्टार अजिंक्य पवार रहे, जिन्होंने 21 अंक बनाए।

तमिल थलाइवाज के कोच अशन कुमार काफी खुश थे और उन्होंने कहा, "इस सीजन में यह हमारा पहला मैच था और हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम पीकेएल के 10वें सीज़न की अच्छी शुरुआत करें। एक टीम के रूप में यह हमारे लिए अच्छा था कि हमारे सभी खिलाड़ियों ने जरूरत पड़ने पर आगे बढ़कर उस तरह का प्रदर्शन किया, जिसकी हमें जरूरत थी। मैं इससे बहुत खुश हूं।"

इस मुकाबले में वह अजिंक्य पवार ही थे जिन्होंने मैट पर दमदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरी। अशन कुमार ने आगे कहा कि टीम को युवा खिलाड़ियों पर भरोसा है। उन्होंने कहा, "हमारी टीम में कुछ युवा खिलाड़ी हैं और मैंने अपने खिलाड़ियों के साथ इस तरह से काम किया है कि मैं उनकी ताकत और कमजोरियों और चीजों के तकनीकी पक्ष को संबोधित कर सकूं।

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह देखने से पहले कि किस प्रतिद्वंद्वी के पास क्या लाइन-अप है, अपनी क्षमताओं को देखना महत्वपूर्ण है। हमारी तरफ से कोई अतिरिक्त दबाव नहीं था और खिलाड़ी खुश थे जो हमारे खेल में दिखाई दे रहा था।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Dec 2023 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story