होली 2024: इस होली दिखना है ट्रडिशनल और सुंदर तो, रखे इन बातों का खास ख्याल

इस होली दिखना है ट्रडिशनल और सुंदर  तो, रखे इन बातों का खास ख्याल
  • इस होली दिखना है ट्रडिशनल और सुंदर
  • रखे इन बातों का खास ख्याल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। होली रंगों के त्योहार के साथ-साथ मौज मस्ती का भी त्योहार है। इस दिन सभी लोग एक दूसरे से मिलते हैं, रंग गुलाल लगाते हैं, स्वादिष्ट पकवान खाते हैं। होली की सुबह सभी रंगों से होली खेलते हैं और शाम को अपने रिश्तेदारों के साथ गुलाल लगाने उनके घर जाते हैं और पार्टी करते हैं। होली में खास दिखने के लिए, महिलाएं होली के पहले से ही पर्व पर पहनने वाले कपड़ों की खरीदारी करना शुरू कर देती हैं और आजकल तो ज्यादातर महिलाए सोशल मीडिया से इंफ्लुएंस होकर होली के लिए और स्टाइलिश व ट्रेंडी दिखना चाहती हैं जिससे वह होली पर अच्छी तस्वीरें खींच सोशल मिडिया पर पोस्ट कर सकें। तो आइए जानते हैं कि किस प्रकार के कपड़ों में आप दिखेंगी स्टाइलिश।

ट्रेडिशनल वीयर

ट्रेडिशनल वीयर हम भारतीयों की पहली पसंद होनी चाहिए क्योंकि शुरुआत से ही हमारे पहनावे ट्रेडिशनल ही रहे हैं। ट्रेडिशनल वीयर में आप अपने लुक को और ज्यादा भव्य दिखा सकते हैं। इसमें आप स्टाइलिश सलवार कमीज, साड़ी, एवं सूट पहन सकते हैं। कई महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो ट्रेडिशनल वियर में आरामदेह महसूस नहीं कर पाती, वे वेसट्रन आउटफिट्स भी पहन सकती हैं।

यह भी पढ़े -ब्‍लू साड़ी में जान्हवी व रेेड ड्रेेस में नेहा धूपिया लग रहीं बेहद खूबसूरत


वाइट आउटफिट्स

होली समारोह के लिए सफेद रंग बेहद ही लोकप्रिय माना जाता है। आखिर सेलेब्स भी तो होली समारोह के लिए वाइट आउटफिट्स पहनना पसंद करते हैं। जब आप वाइट आउटफिट्स रंगो की शोभा को कई गुना बढ़ा देंगे।

यह भी पढ़े -नई दुल्हन रकुल प्रीत ने गुलाबी चूड़े के साथ अपनी शानदार तस्वीरें शेयर की


आरामदेह फुटवियर

होली के त्योहार में फुटवियर अहम् भूमिका निभाता है, होली में हम लोगो के घर जाते हैं भाग-दौड़ करते हैं इसलिए हमें अच्छे फुटवियर का चुनाव करना चाहिए। जिससे हम आराम से होली सेलिर्बेशन का मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़े -रैपर इक्का का खुलासा, फैशन एक्सेसरीज के लिए दिल्ली के पालिका बाजार से करते थे खरीददारी


एक्सेसरीज

वैसे तो रंग हमारे एक्सेसरीज की कमी को पूरा कर देते हैं लेकिन फिर भी आप चाहें तो अपने आउटफिट्स के साथ ज्वेलरी, धूप का चश्मा एवं हेयर एक्सेसरीज वीयर कर सकते हैं जो आपकी खूबशुरती को और निखार देगी।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   10 March 2024 11:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story