इन दिनों ट्रेंड में है अंगरखा सूट, शादी पार्टी के लिए है परफेक्ट, यहां से लें केरी करने के टिप्स

Angrakha suit is in trend these days, it is perfect for wedding party, take tips from these actresses
इन दिनों ट्रेंड में है अंगरखा सूट, शादी पार्टी के लिए है परफेक्ट, यहां से लें केरी करने के टिप्स
आउटफिट इन दिनों ट्रेंड में है अंगरखा सूट, शादी पार्टी के लिए है परफेक्ट, यहां से लें केरी करने के टिप्स

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। अगर आप भी ट्राडिशनल आउटफिट पहनना पसंद करती हैं। और ऐसे आउटफिट केरी करना पसंद करती हैं जो ट्राडिशनल लगने के साथ आपको एक ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक दें तो आपके लिए अंगरखा सूट बेहतरीन ऑफसन है। इन दिनों कई तरह के सूट लंबे कुर्ते, शॉर्ट कुर्ते , बोटम आदि चलन में हैं पर अभिनेत्रियां इससे कुछ हटके अंगरखा सूट पहनना पसंद कर रही हैं। कई अभिनेत्रियों ने इसे अलग अलग स्टाइल से केरी किया। जो दिखने में सुंदर लगने के साथ ही कंफर्टेबल भी है। अगर आप सहज कपड़े पहनना पसंद करती है तो भी ये आपके लिए परफेक्ट है। 

Green angrakha style anarkali set - set of three by Lavanya The Label | The  Secret Label

 आप सिंपल डिजाइन के अंगरखा सूट को काॅलेज से लेकर ऑफिस तक में पहनकर जा सकती हैं। सिंपल अंगरखा सूट पर आप हैवी दुपट्टा अपनाकर किसी छोटे फंक्शन या डिनर डेट के लिए तैयार हो सकती है। आप चोकर या सिल्वर ज्वेलरी से अपने लुक को एक्ट्रेस की तरह अटरेक्टिव बना सकती हैं।  

Karishma Kapoor के देसी अंदाज ने ढाया फैंस पर सितम

अगर आप शादी पार्टी के लिए अंगरखा सूट को चुन रही हैं तो हैवी अंगरखा सूट डिजाइन काफी अच्छा लगेगा। आपको मार्केट में गोटा वर्क, मिरर वर्क के हैवी अंगरखा सूट मिल जाएगें। आप हैवी झुमके या इयररिंग्स कैरी कर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। 

Jade green floral embroidered short angrakha kurta by Bhava | The Secret  Label

अंगरखा कुर्ता के साथ शरारा या हैवी स्कर्ट को भी कैरी कर सकते हैं। आज कल इस तरह से भी इसे केरी किया जा रहा है। अगर आपको घर में कोई फंक्शन या शादी है तो आप इस तरह के अंगरखा सूट पहन सकती हैं। ये थोड़ा हैवी रहता है पर शादी के लिहाज से परफेक्ट है। 

बॉलीवुड दीवाज की तरह आप भी ट्राई करें अंगरखा स्टाइल आउटफिट्स -  angrakha-style-kurti-in-fashion-trend - Nari Punjab Kesari

अंगरखा कुर्ता स्टाइल को पैंट, प्लाजो, शरारा या स्कर्ट के साथ टीमअप कर सकते हैं। दुपट्टा के बिना भी ये कुर्ता सेट काफी स्टाइलिश लुक देता है। आप चाहें तो इसे हैवी दुपट्टे के साथ केरी कर सकती हैं। 

Created On :   27 Jan 2023 7:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story