ठंड के मौसम में खुद को इन विंटर आउटफिट्स के साथ बनाएं स्टाइलिश, यहां रहें ट्रेंर्डस

Apart from avoiding the cold in the cold season, make yourself stylish with these outfits, trends are here
ठंड के मौसम में खुद को इन विंटर आउटफिट्स के साथ बनाएं स्टाइलिश, यहां रहें ट्रेंर्डस
विंटर आउटफिट्स ठंड के मौसम में खुद को इन विंटर आउटफिट्स के साथ बनाएं स्टाइलिश, यहां रहें ट्रेंर्डस

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। नए साल की शुरुआत के साथ ही देश में ठंड काफी बढ़ गई है। ठंड में कहीं भी बाहर जाने से पहले हमें काफी सोचना पड़ता है। वहीं ठंड का मौसम धूमने फिरने के लिहाज से बेहद ही सही मौसम होता है लेकिन ये हमारे स्टाइल को ठोड़ा फिका कर देता है। ठंड से बचने के लिए स्वेटर, कोट, कैप और न जाने क्या-क्या पहनना पड़ता है और हमारे स्टाइलिश आउटफिट इसके नीचे दब के रह जाते हैं। इसलिए हम आज आपके लिए कुछ ऐसे ट्रेंडी विंटर आउफिट लेकर आएं है जिनकी मदद से आप स्लाइलिश भी लग सकती हैं और ठंड से भी बच सकती हैं। 

Folded Sleeve Turtle Neck Knitted Sweater Beige | NA-KD

ओवरसाइज्ड टर्टलनेक स्वेटर

अगर आप ठंड में स्टाइलिश के साथ कम्फर्टेबल भी लगना चाहती हैं तो ये आउटफिट आप के लिए बेस्ट रहेगा। आप इसे ऑफिस पहन कर भी जा सकती है। बुना हुआ टर्टलनेक स्वेटर आपके लिए परफेक्ट है। टाइट बॉटम वेयर्स जैसे जीन्स, ट्राउज़र और जेगिंग्स के साथ आप इसे केरी कर सकती हैं। 

Womens Taupe Faux Fur Coat | Peacocks

फर कोट

अगर आप को कोर्ट पहनना पसंद है तो आप ठंड में इस आउटफिट को शामिस कर सकती हैं। ये कोट इतने गर्म होते हैं कि इन्हें कम ठंड में पहनना मुश्किल है, लेकिन कड़कड़ाती ठंड में ये कोट आपके स्टाइल को मेंनटेन करेगा। 

bugatti Leather Jacket red | Dress-for-less

लेदर जैकेट 

लेदर जैकेट पहनने में बेहद ही स्टाइलिश लगते हैं। ये जैकेट आपके आउटफिट में कूल स्टाइल जोड़ने का भी एक सही तरीका है। आप ब्लैक, बरगंडी या ब्राउन कलर की जैकेट को अपने लिए चुन सकती हैं। 

Women's Oversized Winter Ponchos Patchwork Patterned Cashmere Acrylic  Poncho New | eBay

पोन्चो

पोन्चो शॉल का ही एक स्टाइलिश बर्जन है। आप इसे किसी भी जींस के साथ उपर से डाल सकती हैं।  ये ज्यादातर ऊन का बना होता है और इसके बीच में एक छेद होता है जिसके ज़रिए आप इसे अपने सिर में डाल सकती हैं। बीते कुछ सालों से ये काफी ट्रेंड में हैं। 

HOME | MIMI G STYLE | Fashion, Turtle neck dress, Ladies tops fashion

टर्टल फिशटेल ड्रेस

टर्टल फिशटेल ड्रेस पहनने में बेहद ही स्टाइलिश लुक देती है। ये गर्दन के पास से पेक होती हैं और लॉन्ग भी होती है ये आपको ठंड से बचाने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देगी। 

Created On :   16 Jan 2023 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story