अपनी पुरानी साड़ी को रिजेक्ट करने से पहले, इन बेहतरीन तरीकों से करें रियूज

Before Rejecting Your Old Saree, Reuse In These Best Ways
अपनी पुरानी साड़ी को रिजेक्ट करने से पहले, इन बेहतरीन तरीकों से करें रियूज
फैशन अपनी पुरानी साड़ी को रिजेक्ट करने से पहले, इन बेहतरीन तरीकों से करें रियूज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय संस्कृति की पहचान है साड़ी। महिलाओं को यह ट्रेडिशनल लुक देती है। साड़ी महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। घर में कोई भी पूजा हो या शादी, साड़ी सभी में अपना महत्वपूर्ण रोल अदा करती है। महिलाओं को अपनी साड़ियों से इतना प्यार होता है कि वे हमेशा अपनी साड़ियों को सहेज कर रखती है।  उनके पास कितनी भी साड़ी हो उन्हें कम ही लगती है। वहीं साड़ियों के नए-नए ट्रेंड की वजह से अगर आप अपनी पुरानी साड़ियों का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हैं और वो आपको काफी पसंद भी है। हम आपको कुछ ऐसी ड्रेस बताएंगे जिसे आप पुरानी सारी से बनवा कर लम्बें समय तक पहन सकती हैं।

अनारकली कुर्ता
अगर आपके पास शिफॉन या जॉरजट की साड़ी है तो आप उससे अनारकली कुर्ता बनवा सकती है। साड़ी का शिफॉन और जॉरजट मटेरियल के कारण इसमें अच्छा फॉल आएगा और आपका सूट बहुत प्यारा लगेगा।

शरारा-कमीज
शरारा कमीज इन दिनों फैशन में ट्रेंड पर चल रहा है। इसके लिए आप अपने टेलर से बात करके दो रंगों की साड़ी के शानदार कॉम्बिनेशन से बनवा सकते हैं। इससे आप काफी फैशनेबल लगेंगी।

लॉन्ग स्कर्ट
अगर आपकी हाइट अच्छी है तो आप लॉन्ग स्कर्ट को कुर्ते या फिर शर्ट के साथ पहन सकती हैं। यह आपको एक खूबसूरत लुक देगा।

अम्ब्रेला फ्रॉक
अम्ब्रेला फ्रॉक भी फैशन में ट्रेंड पर च रहा है। इसमें आप बेल स्लीव्स लगवा सकती हैं। आप चाहें तो इसके ऊपर लॉन्ग जैकेट भी कैरी कर सकती हैं।

एंकल पैंट कुर्ता
आपके पास कॉटन या इससे मिलता जुलता फैब्रिक है तो आप एंकल पेंट और लॉन्ग कुर्ता बनवा सकती हैं। एंकल पेंट भी काफी चलन में है।

लहंगा चोली
अगर आपके पास हेवी या डिज़ाइनर साड़ी है तो आप उसका लहंगा बनवा सकती हैं। जिसे आप वेडिंग सीज़न में पहन कर खूबसूरत दिख सकती हैं।

पटियाला सूट
आपके पास क्रेप फैब्रिक में साड़ी है तो पटियाला सूट भी एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। साड़ी के कपड़े में पटियाला सलवार में काफी घेर निकल कर आएगा। जो आपको हट कर लुक मिलेगा।

Created On :   10 Dec 2021 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story