बसंत पंचमी पर इस तरह से यलो आउटफिट करें केरी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

Carry a yellow outfit with this on Basant Panchami, you will look very beautiful
बसंत पंचमी पर इस तरह से यलो आउटफिट करें केरी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत
जीवनशैली बसंत पंचमी पर इस तरह से यलो आउटफिट करें केरी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। भारत त्योहारों का देश है यहां हर त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस महींने में कई त्योहार आने वाले है जिसमें बसंत पंचमी भी शामिल है। बसंत पंचमी हिंदूओं का महत्वपूर्ण त्योहार है। इस दिन मां सरस्वती की पूजा की जाती है। मां सरस्वती को प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा की जाती है तरह तरह के पकवान बनाए जाते हैं। इसके साथ ही इस दिन पीले रंग के कपड़े पहनने का विशेष महत्व है। हम हर त्योहार पर अपने स्टाइल को मेंनटेन करना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप भी बसंत पंचमी के लिए कुछ हटके आउफिट तलाश रही हैं तो हम आपके लिए कुछ स्टाइलिश और बेहतरीन आउटफिट लेकर आए हैं जिससे आप आईडिया ले सकती हैं। 

डबल शेडेड रफल्स साड़ी
इस समय डबल शेडेड रफल्स साड़ी ट्रेड में है। आप तमन्ना भाटिया की तरह टिश्यू की इस प्लेन साड़ी जैसा कुछ पहनने का प्लान कर सकती हैं। उनकी साड़ी में  बॉर्डर में सिल्वर लेस और प्रिंटेड रफल्स अटैच है। साड़ी बहुत हैवी नहीं है तो आप ब्लाउज़ हैवी वर्क वाला पहन सकती हैं। 

 पलाजो, टॉप, प्रिटेंड दुपट्टा
अगर आप साड़ी पहनने में सहज नहीं हैं तो अब साड़ी के ऐसे डिजाइन ट्रेंड में हैं जिसमें आप ट्रडिशनल के साथ स्टाइलिश भी लग सकती हैं। तो आप एक्ट्रेस रवीना टंडन की तरह सिंपली प्लेन कलर पलाजो पैंट के साथ टॉप कैरी करें और उसी कलर के फ्लोरल प्रिंट फैब्रिक को प्लीट्स बनाते हुए कंधे से अटैच करें और वेस्ट पर स्टाइलिंग के लिए बेल्ट अटैच करें। ये आपको बेहद ही सुंदर लुक देगा। 

पलाजो सेट
यलो कलर कई अलग-अलग शेड में आता है। ऐसे में आप ऑफिस या कॉलेज के लिए कुछ स्पेशल और सिंपल आउफिट चुन रही हैं तो रवीना का ये लुक आपके लिए बेस्ट रहेगा। येलो और ग्रीन शेड में ये आउफिट काफी स्टाइलिश लुक देगा। 

मिरर वर्क साड़ी
आप बसंत पंचमी की पूजा के लिए मिरर वर्क साड़ी पहन सकती हैं। मिरर वर्क और सिल्वर एंब्रॉयडरी वाली टिशू की डीप येलो साड़ी में श्वेता बेहद ही हॉट और सुंदर लग रही हैं। इसके साथ आप हैवी वर्क वाला ब्लाउज केरी कर सकती हैं। आप हेवी इयररिंगया झुमके भी आप पर सुंदर लगेंगे। 

Created On :   11 Jan 2023 8:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story