शादी में स्टाइलिश एथनिक लुक पाने के लिए कैरी करें, शरारा के ये पांच डिजाइनस

Carry these five designs of sharara to get a stylish ethnic look at the wedding
शादी में स्टाइलिश एथनिक लुक पाने के लिए कैरी करें, शरारा के ये पांच डिजाइनस
फैशन शादी में स्टाइलिश एथनिक लुक पाने के लिए कैरी करें, शरारा के ये पांच डिजाइनस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सर्दियों के मौसम के साथ ही शादीयों का सीजन भी शुरु हो गया है। शादी के सीजन में हर कोई कुछ स्टाइलिश और ट्रेडिशनल ट्राई करना चाहता है। वहीं शादी सीजन में एथनिक वियर के लिए लड़कियों के पास कई सारे विकल्प होते है। सर्दियों के लिहाज और कम्फर्ट के मुताबिक आप अक्सर हैवी एथनिक सूट, अनारकली आदि पहनती होगीं। देखा जाए तो इन दिनों शरारा का ट्रेंड फिर से वापस आ गया है। ऐसे मे शादियों में आप शरारा ट्राई करें। शरारा पहन कर आप का लुक क्लासी ओर रॉयल दिखता है, और इसके काफी सारे डिजाइन भी बाजार में मिल जाते हैं।

आप शॉर्ट कुर्ता के साथ शरारा पहन सकती हैं, तो वहीं लॉन्ग और कलीदार स्लिट कुर्ता के साथ भी शरारा का लुक काफी आकर्षक दिखता है। इन दिनों पारंपरिक स्टाइल को मॉडर्न टच देने के लिए क्रॉप टॉप या पेपलम टॉप के साथ भी शरारा को टीमअप करने का चलन है अगर आप शादी के मौके पर शरारा पहनना चाहती है तो यहां कुछ शानदार विकल्प दिये गए हैं।
कियारा आडवाणी का ये मरून शरारा सेट आपको मॉडर्न लुक देगा। इसमें शरारा के साथ कियारा ने एम्ब्रॉडरी वाला स्ट्रैपी क्रॉप टॉप पहन रखा है। साथ ही मैचिंग दुपट्टे से एथनिक लुक को बरकरार रखा है।  

EXCLUSIVE: Arpita Mehta, Monisha Jaising, Ridhi Mehra  more share tips on  RESTYLING old outfits for Diwali | PINKVILLA


सोनम कपूर का ये शरारा सेट रॉयल लुक दे रहा है। इसमें फुल लेंथ कलीदार कुर्ते के साथ मैचिंग शरारा पेयर किया गया है। सोनम के स्लिट कुर्ता पर शरारा लुक काफी एलिगेंट लग रहा है। 

Sonam Kapoor In A Good Earth Sharara: Yay Or Nay?

कृति सेनन ने हरे रंग का खूबसूरत  शरारा पहना है। इसके उपर हरे रंग का कुर्ता है जिस पर सोने के टैसल से सजी स्पेगेटी स्ट्रैप्स और एक प्यारी सी नेकलाइन दी गई है। इसपर गोटा वर्क से सजा चंदेरी सिल्क शरारा पहन रखा है। साथ में दुपट्टा कैरी किया है।

Kriti Sanon wearing Sukriti  Aakriti | Fashion design dress, Indian  designer wear, Fashion

तस्वीर में देख सकते हैं कि जरी के काम वाले शॉर्ट कुर्ता के साथ मैचिंग शरारा को पहन रखा है। ये कलर और स्टाइल काफी खूबसूरत लुक दे रहा है। 


 

Created On :   2 Dec 2021 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story