हंसिका मोटवानी के पेस्टल कलर आउफिट है बेहद सोबर, आप भी शादी पार्टी में ट्राई कर लग सकती हैं खूबसूरत

Hansika Motwanis pastel color outfit is very sober, you can also try it in the wedding party and look beautiful
हंसिका मोटवानी के पेस्टल कलर आउफिट है बेहद सोबर, आप भी शादी पार्टी में ट्राई कर लग सकती हैं खूबसूरत
शादी आउटफिट हंसिका मोटवानी के पेस्टल कलर आउफिट है बेहद सोबर, आप भी शादी पार्टी में ट्राई कर लग सकती हैं खूबसूरत

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। इन दिनों साउथ और बॉवीवुड एक्टर हंसिका मोटवानी की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। हंसिका जयपुर में डेस्टिनेशन वेंडिग कर रही हैं। हंसिका अपनी शादी को लेकर तो सुर्खियों में हैं ही साथ ही वे अपने बेहतरीन और सोबर आउफिट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं शादी का मौसम चल रहा है। सभी को किसी ना किसी शादी या शादी से जुड़े फंक्शनों में शामिल होना होगा। वहीं लड़कियां खुद को स्टाइलिश रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं वे हमेशा खुद को तैयार रखती हैं। वहीं पार्टी  फंक्शन में तैयार होने के लिए ट्रेंड के हिसाब से कलर चुनना बेहद जरूरी है। तो बता दें कि, इन दिनों पेस्टल कलर काफी चलन में हैं। तो चलिए आपको बता तें हैं हंसिका मोटवानी के कुछ पेस्टल कलर आउफिट जिसे देख कर आप भी टिप्स ले सकती हैं। ये आउटफिट आपको खूबसूरत लुक देंगें-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

पीच पेस्टल साड़ी
आज कल साड़ी पहनना काफी ट्रेंड में है। वैसे तो आपको साड़ी में कई तरह के डिजाइन मिल जाएंगे, लेकिन पेस्टल कलर की साड़ी के ऊपर ये जरी और सीक्विन वर्क वाली यह साड़ी आपको एक सिंपल और स्टाइलिश लुक देगी। इस में हंसिका पीच पेस्टल साड़ी में नजर आ रही हैं। उनकी पूरी साड़ी में डार्क और लाइट पीच पेस्टल कलर की टीकलियां लगी हुई हैं। इसके साथ ही उन्होने न्यूड शेड लिप्सटिक के साथ कान में शील्बर इयरिंग पहने हुए हैं जो उन्हें सिंपल और सुंदर लुक दे रहें हैं। 

पीच पेस्टल शॉर्ट ड्रेस
हंसिका ने इस लुक में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं। इस में उन्होंने पीट पेस्टल कलर में शॉर्ट फर्को पहना हुआ है। जिसपर जरी और सीक्विन वर्क हैं। अगर आपको भी शॉर्ट ड्रेसेस पहना पसंद हैं और आप इसमें सहज महसूस करती हैं तो आप इसे पहन सकती है। 

ग्रीन पेस्टल
ग्रीन पेस्टल कलर पहनने पर बेहद ही सुंदर लगता हैं और ये शादी पार्टी आदि में बेहद की सुंदर और स्टाइलिश लुक देता है। हंसिका ने इसमें थ्री पिश पहना हैं जिसमें उन्होंने प्लाजो के साथ कढ़ाई बर्क के टॉप के साथ शर्ग केरी किय हुआ हैं जो उन्हें एथनिक लुक दे रहा हैं। आप भी ऐसा लुक केरी कर सकती हैं।

पेस्टल पिंक शरारा सेट
इस आउटफिट में हंसिका ने पेस्टल पिंक शरार सेट केरी किया हुआ है। जिसके साथ उन्होंने हेवी ईयररिंग पहने है जो उन्हें सुंदर लुक दे रहे हैं। आप भी अगर ऐसा ऑउटफिट केरी कर रहीं हैं तो हैवी इयररिंग्स को कैरी करें। इसके लिए आप जरकन या स्टोन वर्क वाले इयररिंग्स को चुनें। साथ ही बालों के लिए ओपन हेयर स्टाइल चुनें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

पिस्ता ग्रीन साड़ी
पिस्ता ग्रीन कलर पहनने पर एक अलग और स्टाइलिश लुक मिलता है। ये कलर पहनने पर बेहद ही खूबसूरत लगता है। इसमें हंसिका ने पिस्ता ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है। जिसमें पिस्ता के साथ ब्लेक कलर बेहद जच रहा हैं। इसके साथ उन्होंने हेवी नेक्सेश केरी किया है जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। 

Created On :   4 Dec 2022 6:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story