रिपब्लिक डे पर पाना चाहती हैं फॉर्मल लुक तो, हैंडलूम साड़ी का ये कलेक्शन आपके लिए रहेंगा परफेक्ट

If you want to get a formal look on Republic Day, handloom saree collection will be perfect for you.
रिपब्लिक डे पर पाना चाहती हैं फॉर्मल लुक तो, हैंडलूम साड़ी का ये कलेक्शन आपके लिए रहेंगा परफेक्ट
आउटफिट रिपब्लिक डे पर पाना चाहती हैं फॉर्मल लुक तो, हैंडलूम साड़ी का ये कलेक्शन आपके लिए रहेंगा परफेक्ट

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। रिपब्लिक डे को आने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी है। इस दिन हमारा संविधान लागू हुआ था। इस दिन संविधान ने हमें असली मायनों में आजादी दी। इसलिए ये दिन पूरे भारतवासियों के लिए महत्वपूर्ण है। इस दिन पूरे देश में जश्र्न का माहौल होता है। हर जगह पर बड़े ही धूम धाम से इस दिन को मनाया जाता है। अगर आपको भी रिपब्लिक डे मनाने के लिए किसी प्रोग्राम में शामिल होना है और आप साड़ी पहनने का सोच रहीं हैं। तो हम आपके लिए साड़ीयों के कुछ बेहतरीन कलेक्शन लेकर आएं है जिनसे आईडिया लेकर आप फॉर्मल और ट्रेंडी लुक पा सकती हैं। साड़ी किसी भी त्यौहार में ट्रडिशनल लुक देती है। अगर आप इस दिन साड़ी पहनेगी तो आप बेहद ही सुंदर लगेंगी। 

कसावु विद चरखा साड़ी
कासवु विद चरखा साड़ी केरल की विशेष साड़ीयों में से एक है। ये मुख्य रूप से सफेद या क्रिम कलर की होती है। कसावु साड़ी साड़ी को केरल में महिलाओ के लिए शुभ माना जाता है। अगर आप  रिपब्लिक डे पर इस तरह की साड़ी को पहनता हैं तो ये आपको एक बहतरीन फॉर्मल लुक देगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अबnoरmal (@ab_nor_mal)

पस्टेल लिनन साड़ी
पस्टेल लिनन साड़ी साड़ी पहनने पर बेहद ही सुंदर लुक देती है। पेस्टल कलर एक ऐसा ट्रेंड है जो कभी खत्म नहीं होता।  इनका वर्सेटाइल होना पेस्टल साड़ियों की सबसे खास बात है। आप इन पेस्टल साड़ियों को फ्लोरल प्रिन्ट, सिल्क, मेटेलिक, एम्ब्रॉइडरी किसी भी स्टाइल में कैरी कर सकती हैं। ये क्लासिक और एलीगेन्ट लुक देती हैं। 

प्योर चंदेरी सिल्क प्रिंटेड साड़ी
रिपब्लिक डे के मौके पर आप प्योर चंदेरी सिल्क प्रिंटेड साड़ी भी केरी कर सकती है। ये दिखने में बेहद ही सुंदर और क्लासी लगी है।  चंदेरी साड़ी मध्यप्रदेश की फेमस साड़ियों में से एक है। यहां की साड़ियां भारत के साथ-साथ विदेश में भी फेमस हैं। चंदेरी फेब्रिक और डिजाइन अपने आप में अनूठे हैं। 

खादी कॉटन साड़ी
रिपब्लिक डे के मौके पर आप खादी कॉटन साड़ी पहनन सकती है। खादी कॉटन साड़ी पहनने पर आपको एक क्लासी लुक देगा। खादी की साड़िया भारत की प्रमुख साड़ियों में से एक है। आप चाहे तो इस साड़ी को पहनन सकती हैं। 

टसर सिल्क साड़ी
टसर सिल्क को वाइल्ड इंडियन सिल्क के नाम से भी जाना जाता है। ये छत्तीसगढ़ राज्य की प्रमुख साड़ियो में से है। आप रिपब्लिक डे पर इस साड़ी को पहन सकती हैं। ये आपको क्लासिक और एलीगेन्ट लुक देगी। 

 

 

Created On :   23 Jan 2023 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story