रमजान में दिखना है हैंडसम और स्टाइलिश तो विक्की कौशल के इन लुक्स से ले इंस्पिरेशन, देखकर हर कोई करेगा तारीफ

If you want to look handsome and stylish in Ramadan, then take inspiration from these looks of Vicky Kaushal
रमजान में दिखना है हैंडसम और स्टाइलिश तो विक्की कौशल के इन लुक्स से ले इंस्पिरेशन, देखकर हर कोई करेगा तारीफ
रमजान आउटफिट रमजान में दिखना है हैंडसम और स्टाइलिश तो विक्की कौशल के इन लुक्स से ले इंस्पिरेशन, देखकर हर कोई करेगा तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 23 मार्च से रमजान का महीना शुरु हो चुका है। रमजान का महीना मुस्लिम धर्म के लिए बेहद खास होता है। इस माह सभी मुस्लिम धर्म के लोग पुरे महीने भर रोजा रखते हैं और अल्लाह की इबादत करते हैं। इस खास पर्व पर सभी लोग एक-दुसरे से मिलते-जुलते है, खुशियां मनाते हैं एवं साथ मिलकर रोजा खोलते हैं। औरते अपने स्टाइल क हमेशा मेंनटेन कर के रखती हैं। वहीं लड़के भी ट्रेंड का पूरा ध्यान रखते हैं। ऐसे में अगर आप भी रमजान के दिनों में हैंडसम और स्टाइलिश लगना चाहतें है तो आप एक्टर विक्की कौशल के इन लुक्स से ले इंस्पिरेशन ले सकते हैं। 

एथनिक लुक
विक्की कौशल के एथनिक लुक काफी वायरल होते हैं। अगर आप भी त्योहार में एक्टर के जैसे तैयार होंगे तो लोग देखकर आपकी काफी तारीफ करेंगे। 

 सूट भी रहते हैं परफेक्ट
विक्की कौशल की तरह आप भी एक ही रंग का सूट तैयार कर सकते हैं। इसे अगर आप किसी पार्टी में पहनेंगे तो काफी हैंडसम लगेंगे। 

ऑल व्हाइट लुक
इन दिनों ऑल व्हाइट लुक भी काफी ट्रेंड में है। आप भी विक्की तरह इस तरह का ऑल व्हाइट लुक क्रिएट कर सकते हैं। इसके साथ स्नीकर्स पहनना ना भूलें। आंखों में चश्मा आपके लुक को कंप्लीट करेगा। 

फॉर्मल लुक 
पेस्टल रंग इन दिनो काफी ट्रेंड में है और हर किसी का फेवरेट भी है। आप भी विक्की की तरह पेस्टल कलर का सूट तैयार करा सकते हैं। इस तरह के आपके लिए परफेक्ट हैं। 

कुर्ता लुक
रमजान के लिए विक्की कौशल का ये कुर्ता लुक आपके लिए बेस्ट रहेगा। अगर आप इस तरह का आउटफिट अपने लिए चुनते है तो ये आप को शानजार लुक देगा। 

Created On :   31 March 2023 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story