इन ट्रेंडी विंटर फुटवियर से खुद को बनाएं स्टाइलिश, यहां रहे ट्रेंड्स

Make yourself stylish with these trendy winter footwear, here are the trends
इन ट्रेंडी विंटर फुटवियर से खुद को बनाएं स्टाइलिश, यहां रहे ट्रेंड्स
विंटर फुटवियर इन ट्रेंडी विंटर फुटवियर से खुद को बनाएं स्टाइलिश, यहां रहे ट्रेंड्स

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। आज कल किसी भी लुक को परफेक्ट बनाने के लिए फुटवियर बेहद ही जरूरी हो गए हैं। वहीं लड़कियां अपने स्टाइल को मैंनटेन करने के लिए अपने वार्डरोब में कैजुअल्स से लेकर पार्टी वियर तक सभी फुटवियर रखती हैं। अभी सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में सर्दियों में खुद के ट्रेंडी बना के रखने में थोड़ी दिक्कत होती है ऐसे में अगर आप विंटर फुटवियर नही पहनेगीं तो ये आपके लुक को फिका कर सकता है। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी विंटर फुटवियर लेकर आएं हैं जिनकी मदद से आप विंटर में ट्रेंडी और स्टाइलिश लग सकतीं हैं। 

Everlane Launched the Editor Kitten Heel Pump

किटन हील्स
ग्लैमरस लुक पाने के लिए आप सर्दियों के मौसम में किटन हील्स ट्राई कर सकती हैं। ये हील्स आपके लुक को स्टाइलिश दिखाने के साथ ही आपकी हाइट को भी ज्यादा दिखाएगा। आप इसे किसी भी वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ मैच करके पहन सकती हैं। 

Buy online Stylish Casual Sports Shoe Sneakers For from footwear for Women  by Shoe House for ₹499 at 50% off | 2023 Limeroad.com

शूज
अगर आप सर्दियों के मौसम में कहीं ट्रैकिंग या हाइकिंग की प्लानिंग कर रही हैं, तो ये बूट्स आपके लिए परफेक्ट हैं। ये बूट्स आपको परफेक्ट लुक देने के साथ आपके लिए कम्फर्टेबल भी हैं। 

22 Badass Combat Boots That'll Make You Feel Extra Cool

ब्लैक बूट्स 
ब्लैक बूट्स पहनने में बेहद ही स्टाइलिश और यूनिक लगते हैं। आप इस् पहन कर खुद को एक डिफरेंट लुक दे सकती हैं। या विंटर के लिए बेस्ट हैं। 

Women Heeled boots in black leather Vanti | Jonak

हील्स बूट्स
हील्स बूट्स आपको ग्लैमरस लुक देंगे। ये पहनने में भी काफी आरामदायक होते हैं। हील्स बूट्स का शेप नीचे से मोटा होता है। इसे आप इंडियन आउटफिट से लेकर शॉर्ट ड्रेस या पैंट किसी के साथ भी पहन सकती हैं।

long black suede boots with heel Hot Sale OFF56% |

एंकल बूट्स
ये बूट्स आपके एंकल एरिया को कवर करते हैं इसलिए इन्हें एंकल-लेंथ बूट्स के नाम से जाना जाता है। अगर आपको अट्रेक्टिव चीजे करना पसंद है तो आप इन बूट्स को अपने लिए चुन सकती हैं। 

Created On :   22 Jan 2023 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story