बसंत पंचमी पर इस तरह करें अपनी साड़ी को स्टाइल, मिलेगा यूनिक लुक

Style your saree in this way on Basant Panchami, you will get a unique look
बसंत पंचमी पर इस तरह करें अपनी साड़ी को स्टाइल, मिलेगा यूनिक लुक
आउटफिट बसंत पंचमी पर इस तरह करें अपनी साड़ी को स्टाइल, मिलेगा यूनिक लुक

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। भारत त्यौहारों का देश है यहां हर त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। बसंत पंचमी हिन्दूओं का विशेष त्यौहार है। कल पूरे देश में बड़े ही धूम धाम से इस त्यौहार को मनाया जाएगा। इस दिन मां सरस्वती की पूजा की जाती है। मां सरस्वती को प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा की जाती है तरह तरह के पकवान बनाए जाते हैं। इसके साथ ही इस दिन पीले रंग के कपड़े पहनने का विशेष महत्व है। हम हर त्योहार पर अपने स्टाइल को मेंनटेन करना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप भी बसंत पंचमी पर साड़ी पेहनने वाली हैं तो हम आपको साड़ी को स्टाइल करने की कुछ ट्रेंडी ट्रिर्क बताएंगें जिसे स्टाइल करके आपको एक यूनिक लुक मिले गा। 

Kajol In This Mesmerising Yellow Saree Just Proved 'Simple Is Classic'

हाइनेक ब्लाउज के साथ करें स्टाइल

आप अपने प्‍लेन साड़ी ली है तो आप  वर्क वाले हाइनेक ब्लाउज सिलवाएं। इसकी स्‍लीव भी फुल करवाएं तो यह और क्‍लासी लगेगी। इनके साथ नेकलेस नहीं हेवी इयर रिंग पहनें। यह आपको स्‍टाइलिश लुक तो देगी ही, सर्दी से भी बचाएगी। 

HOW TO MODERNIZE A TRADITIONAL SAREE | | Andaaz Fashion Blog

लॉन्ग ओवर कोट के साथ करें स्टाइल

अगर आप अपनी साड़ी को स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं तो इसे किसी ब्‍लैक, ग्रे या किसी एवरग्रीन शेड के ओवर कोट के साथ कैरी करें। ये आपको बेहतरीन लुक देगा। 

Style Credences: DRAPING ON DENIM | Draping fashion, Beautiful casual  dresses, Indian fashion saree

ब्लाउज की जगह पहनें टी-शर्ट

सर्दियों से बचने के लिए आप साड़ी को फुल स्लीव टी-शर्ट के साथ भी पहन सकती हैं। यह ऑप्‍शन यंग लड़कियों के लिए बेस्‍ट है। इससे आपकी साड़ी को नया लुक मिलेगा। इसके साथ आप पल्लू की चौड़ी प्लेट रख सकती हैं। इनके साथ आप हाई हील कैरी करें। आप ट्रेडिशनल कमरबंध भी पहन सकती हैं।

ethnic jacket for saree

एथनिक जैकेट के साथ करें स्टाइल

बसंत पंचमी के दिन आप अपनी पसंदीदा एथनिक जैकेट के साथ साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आप कोई कूल ज्‍वेलरी कैरी करें। इस लुक में आप कंफर्टेबल भी रहेंगी और स्‍टाइलिश भी लगेंगी। 

Created On :   25 Jan 2023 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story