गणतंत्र दिवस के मौके पर खुद को तिरंगा रंग के साथ करें स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत

Style yourself with tricolor on the occasion of Republic Day, you will look beautiful
गणतंत्र दिवस के मौके पर खुद को तिरंगा रंग के साथ करें स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत
आउटफिट गणतंत्र दिवस के मौके पर खुद को तिरंगा रंग के साथ करें स्टाइल, दिखेंगी खूबसूरत

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पूरे देश में राष्ट्रीय त्यौहार के रूप में मनाया जाता है। 26 जनवरी के दिन चारो तरफ जश्र्न का माहौल रहता है। वहीं महिलाएं हर पर्व और त्यौहार पर अपने स्टाइल को मेनटेंन करती है। और ऑकेशन के हिसाब से खुद को तैयार करती हैं। अगर आप गणतंत्र दिवस पर खुद को हटके दिखाना चाहती हैं और आउटफिट तलाश रही हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन आउटफिट लेकर आएं हैं जिसकी मदद से आप खुद को तिरंगा रंग में तैयार कर सकती हैं। 

Tiranga Linen Saree All Over Flower Printed With Printed Blouse - Grootinn  - 3644211

 तिरंगा कलर साड़ी
अगर आपको साड़ी पहनना पसंद है और आप इसके साथ सहज महसूस करती है तो आप गणतंत्र दिवस के मौके पर साड़ी पहनन सकती हैं। औरों से अलग दिखने के लिए आप बंदनी साड़ी ट्राई कर सकती हैं। हरा, केसरिया और हल्की क्रिम कलर की तीन रंगों की ये साड़ी आपको पारंपरिक लुक देगी। इसके अलावा आप मार्कीट में मौजूद तिरंगे के रंग की प्रिंडेट सिफॉन और सूती साड़ी भी पहन सकती हैं। 

गणतंत्र दिवस पर इन कपड़ों को पहन खुद को रंगे तिरंगे के रंग में - wear these  tri color dress on republic day-mobile

ग्रीन शाल और सफेद सलवार-सूट
हमें गणतंत्रा दिवस पर तिरंगे के कलर वाले ड्रैस पहनना पसंद आता है। किन ठंड की वजह से गर्म कपड़े भी पहनने पड़ते हैं, जिससे उनका ट्राई कलर ड्रैस उतना उभकर कर सामने नहीं आ पाता। इसके लिए आप अपनी किसी भी सफेद सलवार सूट के साथ ग्रीन और वाइट मिक्स शॉल कैरी कर सकती हैं। यह ड्रैस आपका फैशन भी बनाए रखेंगी और ठंड से भी राहत देगी। 

Dokotoo Womens Red Sleeveless Knitted Sweater Vest Winter Cable Knit  Pullover Tops, US 12-14(L) - Walmart.com

तिरंगा स्वेटर टॉप
गणतंत्र दिवस पर आप तिरंगे के कलर वाली स्वेटर टॉप पहन सकतीं हैं। कॉलेज स्टूडेंट स्वेटर टॉप को जींस के साथ पहन सकती हैं। यह आउटफिट आपको  सर्दी से बचाएगा। आप चाहें तो इसके साथ ट्राई कलर का दुपट्टा, शॉल, स्टॉल या मफ्लर भी कैरी कर सकती हैं। 

Tri Colour Tiranga Bandhini Silk Dupatta Stole 2meters(Independence  Day/Republic Day) Dupatta Bazaar

ट्राइ कलर कुर्ता लेगी
आप चाहें तो ट्राइ कलर ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। आप ग्रीन सलवार ऑरेंज दुपट्टे के साथ सफेद कुरता पहना सकती है। ट्राइ कलर की ड्रेस आपको खूबसूरत और सिंपल लुक देगी। 

Art Dupion Silk Long Skirt In Orange : THU107

लंबा स्कर्ट
अगर आप पारंपरिक कपड़ों से हटकर कुछ कैज़ुअल पहनना चाहती हैं तो ग्रीन, सफेद और नारंगी रंग के लंबे स्कर्ट के साथ टी-शर्ट पहन सकती हैं। ये न सिर्फ सबसे अलग लगेगा बल्कि आप गणतंत्र दिवस के रंग में भी दिखेंगी।

Created On :   17 Jan 2023 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story