अपनी शादी में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश और कूल, तो पहने ये ट्रेंडिंग ब्राइडल स्नीकर्स

Want to look stylish and cool in your wedding, then wear these trending bridal sneakers
अपनी शादी में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश और कूल, तो पहने ये ट्रेंडिंग ब्राइडल स्नीकर्स
शादी स्पेशल अपनी शादी में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश और कूल, तो पहने ये ट्रेंडिंग ब्राइडल स्नीकर्स

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। वेडिंग सीजन की शुरूआत हो गई है। हर दुल्हन चाहती है कि वो शादी के दिन सबसे अलग और खूबसूरत दिखाई दे। शादी के दिन को खास बनाने के लिए लड़कियां कोई कसर नहीं छोड़ती हैं वे ब्राइडल अटायर से लेकर फुटवियर्स तक को अहमियत देती हैं। हालाकिं अब हील्स पहनने का ट्रेंड चला गया हैं। हील्स में आपको काफी दिक्कत होती है और आप उसमे अनकंफर्टेबल भी होते हो। आज कल की लड़कियां ब्राइडल स्नीकर्स जो ना सिर्फ पहनने में कूल बल्कि कम्फर्टेबल भी होते हैं। जो अभी ट्रेंडिंग मे भी हैं,आज कल की लड़कियां ट्रेंड को बहुत फॉलो करती हैं। वह ट्रेंडी आउटफिट्स से लेकर ट्रेंडी फुटवियर तक कि खरीदारी में जुट जाती हैं। यहां हम आपको ट्रेंडिंग और स्टाइलिश ब्राइडल स्नीकर्स बताना जा रहें हैं जिसे आप अपने वेडिंग आउटफिट से मैच करके पहन सकतीं हैं।

Bridal Sneakers: a New Trend in the Modern-day Indian Weddings

डोरी वाली स्नीकर्स
आप डोरी वाली स्नीकर्स भी ट्राई कर सकती हैं। यह आपको अलग लुक देंगे। इस स्नीकर्स पर सितारों और पिंक कलर के धागे का काम किया गया है। आप इसको आप गोल्डन और पिंक कलर के लहंगे के साथ ट्राई कर सकती हैं। आप इसमे काफी अलग दिखोगे,और आपकी फोटो भी अच्छी आऐगी।

Whats-App-Image-2022-12-05-at-14-38-50

ब्राइडल डिजाइन
इस स्नीकर्स पर बहुत ही खुबसूरत और कूल ब्राइड का प्रिंट हैं। आप इसको भी ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के स्नीकर्स एकदम परफेक्ट हैं।आप इसको रेड कलर के लहंगे के साथ वियर कर सकती हैं।

कंफर्ट के साथ स्टाइल, Bridal Sneakers के एकदम लेटेस्ट डिजाइन्स -  bridal-sneakers-latest-designs - Nari Punjab Kesari

मोती वर्क स्नीकर्स
इन स्नीकर्स पर मोतियों का काम किया गया हैं। इस स्नीकर्स को आप पिंक कलर के लहंगे के साथ पहन सकती हैं। यह आपको सबसे अलग और खुबसूरत लुक देगा। इसमें आकर्षक मोतियों का काम किया गया हैं। स्नीकर्स आरामदायक और स्टाइलिश होते हैं।

Buy The Saree Sneakers Maroon Zardozi Embroidered Sneakers Online | Aza  Fashions

वेलवट स्नीकर्स
इस स्नीकर्स पर वेलवेट और गोले शीशे का काम किया गया हैं,जो कि अपने आप एक अलग लूक देता है। आप इसको महरून कलर के लहंगे के साथ वियर कर सकती हैं। आप इस तरह के आकर्षित स्नीकर्स अपने वेडिंग डे के दिन वियर कर सकते हो। 

Bridal Sneakers and Where To Buy Them Online - Wish N Wed

Created On :   5 Dec 2022 8:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story