वाहन चोर: बिजनौर में वाहन चोरी करने वाले 4 लोग गिरफ्तार, कब्जे से 6 बाइक और पार्ट्स बरामद

बिजनौर में वाहन चोरी करने वाले 4 लोग गिरफ्तार, कब्जे से 6 बाइक और पार्ट्स बरामद
  • उत्तर प्रदेश बिजनौर जिले की नहटौर पुलिस ने चार शातिर दोपहिया वाहन चोरों को किया गिरफ्तार
  • ये सभी चोर लंबे समय से इस धंधे में जुटे हुए थे

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश बिजनौर जिले की नहटौर पुलिस ने चार शातिर दोपहिया वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। चोर बिजनौर और आसपास के जिलों में बाइक चोरी किया करते थे। चोरी के बाद गाड़ियों को कुछ दिनों के लिए किसी बंद पड़े ईंट भट्ठे में छिपा देते थे। बाद में गाड़ियों के पार्ट्स अलग-अलग कर ज़रूरतमंद लोगों को सस्ते दामों पर बेच दिया करते थे। उनके पास से पुलिस ने चोरी की 6 बाइक और बाइक के कलपुर्जे भी बरामद किए हैं।

थाना नहटौर पुलिस ने शमशाद, हुकम सिंह, रूपचंद और सलाउद्दीन को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे और निशानदेही से 6 चोरी की मोटरसाइकिल और उनके पार्ट्स भी बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला कि शमशाद और हुकम बाइक चोरी करते थे और चोरी की बाइकों रुपचंद और सलाउद्दीन के पास पहुंचा देते हैं। बाद में रूपचंद और सलाउद्दीन बाइक के कलपुर्जो को अलग-अलग कर उसे कबाड़ या जरूरतमंद लोगोें को सस्ते दामों में बेच देते थे। चारों बाइक चोरी करके नूरपुर रोड पर स्थित समसपुर गांव के पास बंद पड़े ईंट भट्ठे पीछे झाडि़यों मे छिपाकर खड़ी कर देते थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Nov 2023 3:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story