एमपी के रीवा में बड़ा हादसा: बोरवेल में गिरा 6 साल बच्चा, 160 फीट गहरे गड्ढे में फंसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बोरवेल में गिरा 6 साल बच्चा, 160 फीट गहरे गड्ढे में फंसा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
  • रीवा में बोरवेल के गड्ढे में गिरा 6 साल का मासूम
  • 160 फीट गहरा गड्ढा
  • खेत में खेलते समय हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के रीवा में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हुआ. यहां बोरवेल में एक 6 साल का मासूम गिर गया। बच्चा जिस गड्ढे में फंसा है उसकी गहराई 160 फीट बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक घटना शाम करीब 4 बजे की है। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। हालांकि करीब 6 घंटे गुजर जाने के बाद भी अभी तक बच्चे को गड्ढे से बाहर नहीं निकाला जा सका है। बताया जा रहा है कि बच्चा 60 फीट नीचे फंसा हुआ है।

रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। बोरवेल के सामांतर खुदाई की जा रही है, जिसमें 8 जेसीबी मशीने लगी हैं। खबर लिखे जाने तक बच्चे का कोई मूवमेंट नहीं दिखाई दिया है। कहा जा रहा है कि उसके ऊपर मिट्टी आ जाने से वह गड्ढे में और नीचे चला गया है। वहीं बारिश के कारण भी रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आ रही है।

रेस्क्यू टीम द्वारा बोरवेल में फंसे लड़के तक ऑक्सीजन देने की कोशिश की जा रही है। साथ ही गड्ढे में कैमरा भी डाला गया है ताकि बच्चे पर निगरानी रखी जा सके। उससे संपर्क साधने की लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

मानिका गांव का है मामला

यह मामला जिला मुख्यालय से 90 किमी दूर जनेह थानांतर्गत आने वाले मनिका गांव का है। जहां का नाम मयंक और पिता का नाम विजय आदिवासी है। मयंक शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे अपने दोस्तों के साथ खेत में खेल रहा था। इस दौरान वह खुले पड़े बोरवेल के गड्ढे में गिर गया।

Created On :   12 April 2024 7:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story