हादसा: केएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 गाड़ियां टकराईं, हार्ले डेविडसन पर सवार दो बाइक सवारों की मौत

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 गाड़ियां टकराईं, हार्ले डेविडसन पर सवार दो बाइक सवारों की मौत
  • केएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 गाड़ियां टकराईं
  • हादसे में दो बाइक सवारों की मौत

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर पचगांव के पास सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल सवार दो व्यापारियों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक ड्राइवर ने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे से आ रही आठ गाड़ियां आपस में टकरा गईं और यह हादसा हो गया। हादसे में फंसकर दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सात बाइकर्स के ग्रुप में शामिल डीएलएफ फेज 5 निवासी मुकुल कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे वे गोल्फ कोर्स रोड से सोहना की ओर घूमने गए थे।

उनके आगे पंजाबी बाग, दिल्ली निवासी प्रशांत नरूला (45) और डीएलएफ फेज-1, गुरुग्राम निवासी परमीत सूद (45) सवार थे। चार अन्य साथी भी उनका पीछा कर रहे थे, तभी बीच सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे पीछे से आ रही आई-20 कार ट्रक से टकरा गई। I-20 के पीछे चल रही एक बीएमडब्ल्यू और एक कैंटर भी आपस में टकरा गईं, उसके बाद एक अन्य ट्रक और एक कैंटर भी आपस में टकरा गए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उनके पीछे चल रहे दो बाइक सवार भी टकरा गए और एक ट्रक के नीचे फंस गए।

दोनों को वाहन के नीचे से निकालने के बाद, प्रशांत को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज, नूंह भेजा गया, जबकि परमित को गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। दुर्भाग्य से इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "बिलासपुर पुलिस स्टेशन में दोषी ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़ितों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिए गए हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 3:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story