गुजरात: खुद को गुजरात सीएमओ का अफसर बताकर पुलिस हिरासत से भागा शख्‍स मिजोरम में पकड़ा गया

खुद को गुजरात सीएमओ का अफसर बताकर पुलिस हिरासत से भागा शख्‍स मिजोरम में पकड़ा गया
  • गुजरात सीएमओ का अफसर बताकर एक शख्स पुलिस हिरासत से भागा
  • पूर्वोत्तर राज्य मिजोरम में पकड़ा गया

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। वडोदरा डिटेक्शन ऑफ क्राइम ब्रांच (डीसीबी) ने सोमवार को कहा कि उसने एक भगोड़े को गिरफ्तार किया है, जो खुद को गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) का अधिकारी बताकर झांसा देने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद पुलिस हिरासत से भाग निकाला था। आरोपी विराज पटेल को पहली बार अप्रैल में सीएमओ अधिकारी के रूप में पेश करने और मुंबई की एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। नवंबर में वडोदरा में एक अदालत में पेशी के दौरान उसने भागने का दुस्साहस किया।

अधिकारियों ने खुलासा किया कि पटेल, जो पहले वडोदरा सेंट्रल जेल में कैद था, ने देश से भागने की फिराक में कई राज्यों की यात्रा की। वह त्रिपुरा, असम और मिजोरम तक गया, जहां पकड़ा गया। वह विदेश भागने की फिराक में था। अपराध शाखा ने मानव खुफिया जानकारी, तकनीकी स्रोतों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जानकारी का विश्‍लेषण किया। पता चला कि पटेल पहले अहमदाबाद भाग गया और उसके बाद छत्तीसगढ़, बिहार, असम, त्रिपुरा और मिजोरम चला गया, जहां से उसने विदेश भागने की योजना बनाई। क्राइम ब्रांच को पता चला कि आरोपी त्रिपुरा, असम और मिजोरम के विभिन्न पतों पर छिपा हुआ है। पटेल को मिजोरम-असम सीमा के पास से पकड़ा गया और उसे वडोदरा ले जाया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story