बिहार: चाय पत्ती लदे ट्रक से 1 क्विंटल से अधिक गांजा बरामद, 2 गिरफ्तार

चाय पत्ती लदे ट्रक से 1 क्विंटल से अधिक गांजा बरामद, 2 गिरफ्तार
  • बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • असम से आ रही चाय पत्ती के ट्रक में मिले गांजा

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र से पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में असम से लाई जा रही चाय पत्ती से भरे ट्रक से एक क्विंटल से ज्यादा गांजे की खेप बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो अन्य राज्यों के हैं। पुलिस के मुताबिक, उन्हें एक सूचना मिली थी कि गांजे की एक बड़ी खेप ट्रक से भेजी जा रही है। इसी दौरान कुचायकोट थाना क्षेत्र का सासामुसा के पास एनएच- 27 पर एक कंटेनर जा रहा था। इस दौरान कंटेनर को रोकने पर बताया गया कि उसमें चाय पत्ती है। पुलिस ने शक के आधार पर जब तलाशी ली तो चाय पत्ती की आड़ में गांजे की तस्करी का भंडाफोड़ हो गया।

कुचायकोट की ट्रेनी डीएसपी सह थानाप्रभारी साक्षी रॉय ने बताया कि नागालैंड के निबंधन नंबर वाले कंटेनर के केबिन से एक क्विंटल 320 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। यह कंटेनर चाय पत्ती लेकर असम से हरियाणा जा रहा था। साक्षी रॉय ने बताया कि पुलिस ने उत्तराखंड और असम के रहने वाले दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गांजा तस्करों की पहचान उत्तराखंड के नैनीताल जिला के तलीताल निवासी श्याम प्रसाद और असम के उदलगुड़ी जिला के ताराजूली गांव निवासी बिहू राम के रूप में की गई है। पुलिस गिरफ्तार गांजा तस्करों से पूछताछ करने में जुटी है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस तस्करी के रैकेट में और कौन-कौन लोग शामिल है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Sep 2023 3:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story