बिजनौर : तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आए बाइक सवार 2 युवकों की मौत

बिजनौर : तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आए बाइक सवार 2 युवकों की मौत
  • यूपी के बिजनौर जिले में बड़ा हादसा
  • हादसे में दो युवकों की मौत

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अज्ञात तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। हादसा बिजनौर जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर - मुरादाबाद रोड पर गांव गुहावर के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की शाम करीब 5 बजे नूरपुर थाना अंतर्गत गुहावर गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। नूरपुर के मोहल्ला हजरतनगर निवासी शानू और आबिक बाइक पर सवार होकर गांव सेला से विवाह समारोह में शामिल होने के बाद घर वापस लौट रहें थे। इस हादसे में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद वाहन चालक वाहन को लेकर फरार हो गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान शानू और आबिक के रूप में हुई। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नूरपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) संजय कुमार तोमर ने बताया कि घटना गुरुवार शाम की है।मृतक शानू के पिता शराफत की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ नूरपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लेंगे कैमरों और स्थानीय लोगों के माध्यम से फरार हुए अज्ञात वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Sep 2023 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story