हादसा: बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौके पर, दूसरे की रीवा में मौत, एसजीएमएच के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप

बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौके पर, दूसरे की रीवा में मौत, एसजीएमएच के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप
  • बोलेरो और बाइक के बीच भीषण भिड़ंत
  • बाइक सवारों की मौत
  • परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप

डिजिटल डेस्क, सतना। रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत करही बाइपास पर तेज रफ्तार बोलेरो की ठोकर लगने से बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कमलेश पुत्र कैलाश सोधिया 24 वर्ष, निवासी सिजहटा, अपने परिचित बृजकिशोर पुत्र मथुरा प्रसाद सोनी 55 वर्ष, निवासी कटरा, जिला रीवा और एक अन्य दोस्त के साथ शुक्रवार शाम को बाइक पर सवार होकर किसी वैवाहिक कार्यक्रम में जा रहे थे। इसी दौरान करही बाइपास में पहुंचते ही बोलेरो क्रमांक एमपी 66 सी 5236 ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए तो वहीं तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार कर कमलेश को सतना और बृजकिशोर को रीवा रेफर किया गया, मगर कुछ दूर जाते ही गंभीर रूप से जख्मी कमलेश ने दम तोड़ दिया, लिहाजा उसका शव रामपुर की मरचुरी में रखवा दिया गया। उधर संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा पहुंचने के पश्चात बृजकिशोर ने भी दम तोड़ दिया।

बर्थडे मनाने में व्यस्त रहे जूनियर डॉक्टर

बृजकिशोर सोनी की मौत से परिजन भडक़ गए, उनका आरोप था कि जब घायल को हॉस्पिटल लाया गया तो मौके पर कोई सीनियर डॉक्टर नहीं मिला, वहीं जूनियर डॉक्टर अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने में मशगूल थे। बार-बार गुहार लगाने पर भी किसी ने ध्यान नहीं दिया, नतीजा अधेड़ ने दम तोड़ दिया।

लगा दिया जाम

आक्रोशित परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हॉस्पिटल के सामने जाम लगा दिया, जिससे हालात बिगड़ गए। यहां तक कि गलियों से भी निकलने की जगह नहीं बची। अंतत: रीवा पुलिस के साथ तहसीलदार मौके पर पहुंचे और जांच के पश्चात दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर परिवार वालों का गुस्सा ठंडा पड़ा, जिसके बाद जाम खुलवाकर आवागमन बहाल कराया गया। मृतक के परिवार वालों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है। इलाज में लापरवाही का आरोप लगने पर एसजीएमएच के डीन डॉ. सुनील अग्रवाल ने तत्काल ही जांच टीम गठित कर दी है।

Created On :   21 April 2024 6:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story