जांच एजेंसी पर हमला: पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर छापेमारी के दौरान हमला

पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर छापेमारी के दौरान हमला
  • छापेमारी के दौरान ईडी पर हमला हमला
  • पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई वारदात
  • ईडी की टीम पर रेड के दौरान हमला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर छापेमारी के दौरान हमला हुआ। ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली का बताया जा रहा है। एएनआई एक्स पोस्ट से मिली जानकारी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ईडी टीम की गाड़ी के शीशे हमले में टूट गए है। बताया जा रहा है कि करीब 200 लोगों की भीड़ ने ईडी की टीम पर हमला किया। हमले में जांच एजेंसी के कई अधिकारियों के घायल हो गए है। साथी ही ईडी की गाड़ी भी टूट गई है। बीजेपी ने इस हमले के पीछे रोंहिग्या मुसलमानों का हाथ बताया है , साथ ही बीजेपी नेता ने राज्य की ममता सरकार पर भी निशाना साधा है। और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

ईडी पर कथित हमले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि जिस तरीके से आज संदेशखाली में ईडी पर हमला हुआ वो दिखाता है कि बंगाल में रोहिंग्या घुसकर राज्य में कानून-व्यवस्था के साथ क्या कर रहे हैं। ये सिर्फ ईडी के साथ नहीं बल्कि आने वाले समय में ऐसा बंगालियों के साथ भी होगा। ये सरकार रहेगी तो ऐसा होता रहेगा।

आपको बता दें ईडी की टीम पश्चिम बंगाल में राशन घोटाला मामले में बनगांव में पूर्व बनगांव नगर पालिका अध्यक्ष शंकर आध्या के आवास पर छापेमारी करने पहुंची थी।

Created On :   5 Jan 2024 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story