भीषण हादसा: अहमदाबाद के अपार्टमेंट में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, परिवार के 4 लोग झुलसे

अहमदाबाद के अपार्टमेंट में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, परिवार के 4 लोग झुलसे
  • गुजरात के अहमदाबाद में भीषण आग
  • एक ही परिवार के चार लोग झुलसे

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद के हेब्रोन फ्लैट्स के एक अपार्टमेंट में मंगलवार को आग लग गई, जिससे परिवार के चार सदस्य मामूली रूप से झुलस गए। अधिकारियों ने कहा कि यह घटना गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण हुई। कथित तौर पर सिलेंडर ज्‍यादा गर्मी के कारण फटा। अहमदाबाद अग्निशमन और आपातकालीन सेवाओं ने तत्परता से प्रतिक्रिया दी, क्योंकि स्थानीय निवासियों ने विस्फोट के बाद अधिकारियों को सतर्क कर दिया।

विस्फोट उस समय हुआ, जब चूल्‍हे पर पानी उबल रहा था। अधिकारियों ने कहा कि सिलेंडर ज्‍यादा गर्म हो गया और अंततः फट गया और आग ने तीन मंजिली इमारत की तीसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची फायर फाइटर्स की टीम ने 20-25 मिनट में आग पर काबू पा लिया। टीम ने फ्लैट से परिवार के चार सदस्यों को भी बाहर निकाला। घायल व्यक्तियों में से एक को तुरंत एलजी अस्पताल ले जाया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 2:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story