उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में कुख्यात महबूब अली की रामपुर में 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क

गाजियाबाद में कुख्यात महबूब अली की रामपुर में 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क
भूमाफिया की कुल 109 अचल संपत्तियों (वर्तमान बाजार मूल्य लगभग 91 करोड़) को गैंगस्टर अधिनियम की धारा 14 (1) के अंतर्गत कुर्क की गई है

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद की मुरादनगर पुलिस ने रामपुर में मौजूद भूमाफिया महबूब अली की 10 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। इससे पहले भी महबूब अली की 86 करोड़ की संपत्तियां जब्त की जा चुकी हैं। कुख्यात भूमाफिया महबूब अली गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने गुरुवार को कुल 91 करोड़ की अचल सम्पत्ति गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत कुर्क की हैं। महबूब अली के खिलाफ 2008 से अगस्त 2023 के बीच धोखाधडी, मारपीट, अपहरण, जमीन पर कब्जा करने, गुंडा एवं गैंगस्टर अधिनियम के कुल 20 मामले दर्ज हैं।

भूमाफिया की कुल 109 अचल संपत्तियों (वर्तमान बाजार मूल्य लगभग 91 करोड़) को गैंगस्टर अधिनियम की धारा 14 (1) के अंतर्गत कुर्क की गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Sep 2023 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story