पुलिस का शिकंजा: गाजियाबाद में तमंचा बनाने वाली फैक्ट्री का उद्भेदन, एक गिरफ्तार, कई उपकरण जब्त

गाजियाबाद में तमंचा बनाने वाली फैक्ट्री का उद्भेदन, एक गिरफ्तार, कई उपकरण जब्त
  • लोनी पुलिस ने अवैध शस्त्र निर्माण फैक्ट्री का किया खुलासा
  • पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। लोनी पुलिस ने अवैध शस्त्र निर्माण फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से भारी मात्रा में निर्मित/अर्ध निर्मित तमंचे और उपकरण बरामद किए हैं। मुखबिर की सूचना पर राजू को अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि राजू अपने साथी शुहैब के साथ मिलकर फैक्ट्री चलाता है। यह फैक्ट्री शुहैब की है, जो अवैध शस्त्र बनाने के लिए सारा सामान मुजफ्फरनगर और अन्य जगह से उपलब्ध करवाता है। पुलिस शुहैब की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Sep 2023 3:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story