बड़ा हादसा: मातम में बदली खुशियां, हाईटेंशन तार की चपेट में आई बारातियों से भरी बस, जिंदा जले कई लोग

मातम में बदली खुशियां, हाईटेंशन तार की चपेट में आई बारातियों से भरी बस, जिंदा जले कई लोग
  • गाजीपुर में भीषण हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आई बस
  • शादी के बाद बारातियों को लेकर लौट रही थी बस
  • कई लोगों के मरने की आशंका

डिजिटल डेस्क, गाजीपुर। उत्तरप्रदेश के गाजीपुर से एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बारातियों से भरी बस में भीषण आग लग गई। घटना मरदह की बताई जा रही है जिसमें 6 लोगों के मरने की बात अधिकारी कर रहे हैं। घटना की खबर मिलते ही जिले के डीएम और एसपी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे का शिकार हुई बस मऊ के कोपागंज से शादी के बाद बारात वापस लेकर मरदह जा रही थी, इस बीच महाहर धाम पर हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस में आग लग गई। हादसे में कई लोगों की मौत होने की भी खबर आ रही है हालांकि, घटना में हताहत और घायल हुए लोगों की संख्या को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

डर के मारे दूर ही खड़े रहे लोग

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस में भीषण आग लग गई। आग की भयावहता को देखकर बस के पास किसी की जाने की हिम्मत नहीं हुई। बिजली विभाग को सूचित कर करंट बंद करवाया गया जिसके बाद ही लोग घटनाग्रस्त बस के पास पहुंचे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद जिले के डीएम, एसपी सहित अधिकारियों की पूरी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। घटना में घायल लोगों से संबंधित जानकारी और आंकड़े जुटाए जा रहे हैं।

घायलों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने राहत और बचाव कार्य तुरंत शुरू कर दिया। इसके तहत घायलों को बस से उतारकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे में कई लोगों के बुरी तरह झुलसने की खबर सामने आ रही है। 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस में लगी भयावह आग की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। योगी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि प्रशासन पूरी तरह से घटना पर नजर बनाए हुए हैं।

Created On :   11 March 2024 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story