बड़ा हादसा: ओडिशा के क्योंझर जिले में वैन-ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर, 8 लोगों की मौके पर मौत, 7 रेफर

ओडिशा के क्योंझर जिले में वैन-ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर, 8 लोगों की मौके पर मौत, 7 रेफर
  • ओडिश में बड़ा हादसा
  • गाड़ी-ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के क्योंझर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जिले के एनएच-20 पर ये दुर्घटना हुआ है। जिसमें 8 लोगों की मौत की खबर है। जबकि 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि, ये घटना उस वक्त घटी जब यात्रियों से भरी एक गाड़ी ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। ये हादसा सुबह-सुबह हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में मरने वाले सभी लोग गंजम के दिगपहांडी के रहने वाले थे।

गाड़ी के उड़े परखच्चे

ये हादसा उस वक्त हुआ जब पोदमारी गांव से 20 लोग गाड़ी में बैठ कर जिले के मां तारिणी मंदिर जा रहे थे। जिसमें सात लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के शुरुआत में इन सभी को घाटहांव अस्पताल लाया गया लेकिन गंभीर स्थिति होने की वजह से कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया ताकि इलाज सही तरीके से हो सके। दुर्घटना इतनी भयानक हुई है कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं।

कोहरा की वजह से दुर्घटना!

घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर बालीजोड़ी पुलिस पहुंची और घायलों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया था। जबकि शवों के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने इस घटना के बाद अपनी जांच शुरू कर दी है ताकि दुर्घटना का सही कारण पता चल पाए। इस घटना को लेकर क्योंझर जिले एसपी कुसलकर नितिन दुगुडु ने कहा, "20 लोगों से भरी वैन तेज रफ्तार से जा रही थी और इसी दौरान ये ट्रक से जा भिड़ी। चूंकि कोहरा था तो संभावना है कि वैन के ड्राइवर ने ट्रक को नहीं देख पाया होगा।"

दो परिवार वालों के साथ वैन में पड़ोसी भी थे शामिल

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, हादसे के शिकार हुए वैन में दो परिवारों के लोग और इनके पड़ोसी शामिल थे, जो जिले के मां तारिणी के दर्शन करने के लिए बीती रात को ही घर से निकले थे। लेकिन आज (1 दिसंबर) सुबह-सुबह ही इनकी वैन दुर्घटना का शिकार हो गई।

Created On :   1 Dec 2023 5:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story